Site icon Bloggistan

Kia  की इस 5 सीटर कार में180 kmph की टॉप स्पीड, जानें कीमत और शानदार फीचर्स

Kia Sonet

Kia Sonet

Kia Sonet:  एसयूवी कारों की भारी डिमांड के बीच किआ अपनी सस्ती सब कॉम्पैक्ट एसयूवी किआ सोनेट का नया अपडेट वर्जन लेकर आने वाली है। कंपनी की इस नई कार में अपडेटेड फ्रंट ग्रिल और लुक्स मिलेंगे। यह 5 सीटर कार है, जिसमें में 180 kmph की टॉप स्पीड मिलती है। फिलहाल बाजार में मौजूद इस कार में 6-स्पीड और 7-स्पीड दो ट्रांसमिशन ऑफर किए जा रहे हैं। इस जानदार कार में 1.2-लीटर का पेट्रोल इंजन मिलता है। कंपनी इसमें फिलहाल सीएनजी और ईवी का ऑप्शन नहीं दे रही है।

16 इंच के बड़े टायर साइज

कार में 16 इंच के बड़े टायर साइज दिए गए हैं, जो इसके लुक्स को सुपर कूल बनाते हैं। किआ की यह न्यू जेनरेशन स्मार्ट कार शुरुआती कीमत 7.79 लाख रुपये एक्स शोरूम में मिलती है। कार में इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल का सेफ्टी फीचर मिलता है, जो कार को टर्न लेते हुए कंट्रोल में रखता है।

ये भी पढे़ : इस दिवाली ₹62 हजार की छूट पर घर ले जाएं Renault Triber, किलर लुक देख बच्चे हो जायेंगे हैप्पी

18.4 kmpl की माइलेज

किआ सोनेट सड़क पर 18.4 kmpl की माइलेज निकालती है। इसमें छह एयरबैग मिलते हैं। कार में 172 Nm का टॉर्क जेनरेट होता है। कार का टॉप मॉडल 10 लाख रुपये एक्स शोरूम में बाजार में मिलता है। इस जबरदस्त कार में एंटी ब्रेकिंग सिस्टम दिया गया है, जो चारों टायरों के साथ जुड़ा होता है और सड़क हादसे से बचाव में मदद करता है।

392 लीटर का बूट स्पेस

बाजार में इसकी टक्कर Tata Nexon और Mahindra XUV300 से है। कार में बड़ी फैमिली के लिए 392 लीटर का बूट स्पेस दिया गया है। कार में 9 कलर ऑप्शन मिलते हैं। इसमें बड़ा 10.25-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट मिलता है। कार में एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कारप्ले का फीचर दिया गया है।

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version