Site icon Bloggistan

110KM की रेंज के साथ मार्केट में धमाल मचा रही है Kabira Kollegio Plus EV Scooter,कीमत इतनी कम कि सुनते ही खरीदने दौड़ पड़ेंगे

Kabira Kollegio Plus EV Scooter

Kabira Kollegio Plus EV Scooter

Kabira Kollegio Plus EV Scooter : वर्तमान समय में मार्केट में इलेक्ट्रिक गाड़ियों की खूब डिमांड बढ़ी है. खास कर इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की. बढ़ते पेट्रोल और डीजल की कीमत के कारण ज्यादातर ग्राहक इलेक्ट्रिक गाड़ियों की तरफ अपना रुख कर रहे हैं. क्योंकि इसमें बार बार फ्यूल डलवाने की चिंता नहीं रहती है. और खास बात यह है कि ये इलेक्ट्रिक स्कूटर पेट्रोल इंजन के अपेक्षा अधिक कंफर्टेबल राइड ऑफर करती है. यही वजह है कि ग्राहक इन गाड़ियों को खरीदना काफी पसंद करते हैं.

Kabira Kollegio Plus EV Scooter

अगर आप भी किसी अच्छे इलेक्ट्रिक स्कूटर को देख रहे हैं किंतु समझ नहीं पा रहे हैं कि आपके लिए कौन सा बेहतर होगा, तो अब चिंता की कोई बात नहीं है. आज हम आपको एक ऐसे इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताएंगे, जो ग्राहकों के बीच काफी लोकप्रिय है. हम जिस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बात कर रहे हैं, उसका नाम Kabira Mobility Kollegio Plus EV है. यह दिखने में जितनी खूबसूरत है उससे कई गुना अधिक इसमें फीचर्स भरा पड़ा है. इतना ही नहीं! यह इलेक्ट्रिक स्कूटर आपको बहुत कम कीमत पर मिल जायेगा.

Kabira Kollegio Plus EV Scooter : कैसा है इसका फीचर्स

बात करें इसमें मौजूद फीचर्स के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी ने इसमें कई फीचर्स का इस्तेमाल किया है. जिसमें आपको जियो फेसिंग, राइडिंग मोड, लाइव ट्रैकिंग, मोबाइल एप्लीकेशन, एलईडी टेल लाइट, एलईडी टर्न सिंगल लैंप, एंटी थेफ्ट अलार्म, लो बैटरी इंडिकेटर, ट्रिप हिस्ट्री जैसे कई अन्य फीचर्स देखने को मिलते है. वहीं, इसकी टॉप स्पीड मात्र 24km/hr की ही ही है.

ये भी पढ़ें : Hyundai Exter vs Maruti Brezza में कौन है सबसे जबरदस्त, यहां समझें पूरा अंतर

Kabira Kollegio Plus EV Scooter : बैटरी

Kabira Mobality इलेक्ट्रिक स्कूटर में मौजूद बैटरी पावर की बात करें तो आपको जानकारी के लिए बता दें, कंपनी ने इसमें 60V/30Ah की पावर वाली बैटरी पैक का इस्तेमाल किया है. साथ ही इसमें 250W की इलेक्ट्रिक मोटर भी देखने को मिलता है. वहीं, यह इलेक्ट्रिक स्कूटर सिंगल चार्ज में 110km की राइडिंग रेंज देने में सक्षम है.

कितनी है इसकी कीमत

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत आपके बजट के साथ फिट होने वाली है क्योंकि इसे आप ₹65,490 की एक्सशोरूम कीमत पर खरीद कर घर ला सकते हैं. वही इस स्कूटर पर ईएमआई जैसी सुविधा भी ऑफर की गई है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version