ऑटोबस कुछ दिन और….टाटा जल्द ही अपनी लोकप्रिय कार...

बस कुछ दिन और….टाटा जल्द ही अपनी लोकप्रिय कार Tata Nexon Facelift को करेगी पेश, मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स और इंजन

Tata Nexon Facelift : दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी Tata Motors का ऑटो सेक्टर में काफी बोलबाला है. कम्पनी अपनी गाड़ियों के बदौलत सालों से ग्राहकों के दिलों पर राज कर रही है.

-

होमऑटोबस कुछ दिन और….टाटा जल्द ही अपनी लोकप्रिय कार Tata Nexon Facelift को करेगी पेश, मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स और इंजन

बस कुछ दिन और….टाटा जल्द ही अपनी लोकप्रिय कार Tata Nexon Facelift को करेगी पेश, मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स और इंजन

Published Date :

Follow Us On :

Tata Nexon Facelift : दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी Tata Motors का ऑटो सेक्टर में काफी बोलबाला है. कम्पनी अपनी गाड़ियों के बदौलत सालों से ग्राहकों के दिलों पर राज कर रही है. ग्राहक इनके गाड़ियों को खूब पसंद करते हैं, क्योंकि इनकी गाडियां सस्ती होने के साथ साथ किफायती भी होती है. बीते कुछ समय से कंपनी लगातार SUV सेगमेंट पर काम कर रही है. वर्तमान में कम्पनी चार एसयूवी पर काम कर रही है, जिसे जल्द ही घरेलू बाजार में लॉन्च कर दिया जायेगा.

Tata Nexon Facelift
Tata Nexon Facelift

लेकिन फिलहाल कम्पनी भारतीय बाजार में Tata Nexon Facelift को पेश कर सकती है. वहीं, हैरियर और सफारी के फेसलिफ्टेड और ईवी वर्जन पर काम चल रहा है. ऐसे में अगर आप भी किसी अच्छी गाड़ी को खरीदना चाह रहे हैं तो कुछ दिन रुकना ही सही होगा, क्योंकि जल्द ही कंपनी अपनी लोकप्रिय कार टाटा Nexon Facelift को बाजार के उतरेगी. हालंकि, इसको खरीदने से पहले इसके बारे में कुछ बाते जान लेना बहुत जरूरी है.तो चलिए इस अपकमिंग गाड़ी में किए जाने वाले बदलाव के बारे में जानते हैं.

Tata Nexon Facelift : कैसा होगा इसका डिजाइन

Tata Nexon Facelift के डिजाइन में कई सारे बदलाव किए जायेंगे. साथ ही इसमें कई सारे टेक्निकल बदलाव भी देखने को मिलेंगे, जिससे गाड़ी का हुलिया ही एकदम चेंज हो जायेगा. आपकी जानकारी के लिए बता दें, इसके फ्रंट फेशिया में एक नया बोनट, हेडलैंप क्लस्टर और बम्पर में मौजूदा मॉडल की अपेक्षा काफी अलग देखने देखने को मिल सकता है. वहीं, अलॉय व्हील और कुछ अपडेट को छोड़कर साइड प्रोफाइल काफी हद तक पुरानी गाड़ी के समान ही देखने को मिलेगी. Tata Nexon Facelift में नए एलईडी टेल लैंप और अपडेटेड बूट स्पेस दिया जा सकता है. कार का केविन भी Curvv कॉन्सेप्ट से प्रेरित हो सकता है.

ये भी पढ़ें : MG ZS EV : अरे गजब! 461KM रेंज के साथ मार्केट में धमाल मचा रही है ये इलेक्ट्रिक कार, जबरदस्त फीचर्स लूट लेगा दिल,जानें कीमत

कैसा होगा इंटीरियर और इंजन

अगर बात करें इस अपकमिंग कार के इंजन के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, इसमें 1.5-लीटर डीजल इंजन देखने को मिल सकता है जो 108 बीएचपी ताकत और 260 एनएम पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. इसमें एक और 1.2-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन दिया जा सकता है, जो 123 बीएचपी की पावर और 225 एनएम पीक टॉर्क पैदा करता है. वहीं, बात करें इसके इंटिरियर के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, इसमें नई अपहोल्स्ट्री और डैशबोर्ड डिजाइन देखने को मिलेगा.

Tata Nexon Facelift : कीमत और लॉन्चिंग

Tata Nexon Facelift की कीमत बात करें तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कम्पनी ने अभी तक इसके कीमत का खुलासा नहीं किया है. वहीं, इसके लॉन्चिंग को लेकर खबरें निकल कर सामने आ रही है कि इसे जुलाई में लॉन्च किया जायेगा. वहीं, इसकी बुकिंग जून में शुरू कर दी जायेगी. ऐसे में अगर आप भी इस कार को खरीदते हैं तो यह कार आपको जबरदस्त फीचर्स के साथ मिलेगा. हालंकि, इसको लेकर भी अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you