Site icon Bloggistan

कई धांसू फीचर्स के साथ पेश की गई Hyundai rayvolt Exxcite, रफ्तार के साथ रेंज भी मिलेगी दमदार, पढ़ें डिटेल

Hyundai rayvolt Exxcite

Hyundai rayvolt Exxcite

Hyundai rayvolt Exxcite: इलेक्ट्रिक व्हीकल्स का बाजार न सिर्फ भारत में बल्कि पूरी दुनिया जोरदार तरीके से तरक्की कर रहा है. कंपनियां ईंधन वाहनों को किनारे रखकर इलेक्ट्रिक वाहन पेश करने पर जोर दे रही है. हाल ही में हुडंई के द्वारा फ्रांस में Hyundai rayvolt Exxcite ई-बाइक को पेश करने की प्लानिंग चल रही है. कंपनी इस लॉंन्च के साथ ई-मोबिलिटी बाजार में अपनी मौजूदगी बढ़ाना चाहती है. इस लेख में हम आपको इसी ई-मोबिलिटी बाइक के बारे में विस्तार से बताने वाले हैं.

Hyundai rayvolt Exxcite की कीमत

Hyundai rayvolt Exxcite

Hyundai rayvolt Exxcite के बारे में कहा जा रहा है कि कंपनी इसके लिए एक कॉम्पैक्ट ऑप्शन प्रदान कर रही है जिसमें कई बड़ी कंपनियां शामिल होने जा रही हैं. इस ई बाईक की कीमत की बात करें तो इसे फ्रांस में €3,490 (तकरीबन 3,09,481) रुपये में पेश किया जाएगा. खबर है कि कंपनी की यह बाइक फिलहाल अन्य मार्केट्स में पेश नहीं की जाएगी. हालांकि, कुछ लोगों का मानना है कंपनी इस पर रिस्पॉस के हिसाब से निर्णय लेगी. अगर लोग इसे पसंद करते हैं तो ये जल्द ही युरोपिय मार्केट में दस्तक दे सकती है.

ये भी पढ़ें- अब भारत में भी बेची जाएगी Maserati MC 20 सुपर कार, जानें कौन है इसे खरीदने वाला पहला शख्स

Hyundai rayvolt Exxcite की रेंज और पावर

Hyundai rayvolt Exxcite

Hyundai rayvolt Exxcite की पावर की बात करें तो इसमें 250W EPAC हब मोटर प्रदान की गई है. जिसकी अधिकतम 50 न्यूटन मीटर की टॉर्क जनरेट करने की क्षमता है. इसमें इन-बिल्ट टॉर्क सेंसर प्रदान किया गया है. इस ई बाइक की टॉप स्पीड 25.7 किमी बताई गई है. rayvolt Exxcite में एक 14Ah की डिटैचेबल बैटरी भी दी जाती है. जिसे सीट के नीचे की ओर फिट किया गया है. रेंज की बात करें तो यह बाइक एक बार चार्ज होकर पर 80 किमी तक रेंज प्रदान कर देती है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version