Site icon Bloggistan

Hyundai Exter SUV : लॉन्च होने को पूरी तरह से तैयार है हुंडई की माइक्रो एसयूवी एक्सटर, जानें खासियत

Hyundai Exter SUV

Hyundai Exter SUV

Hyundai Exter SUV : हुंडई मोटर आज अपनी हुंडई एक्सटर एसयूवी को लॉन्च करने वाली है. इस कार के लॉन्चिंग के बाद कंपनी घरेलू बाजार में सबसे किफायती और सबसे छोटी एसयूवी सेगमेंट में कदम रखेगी. कंपनी इस कार को शानदार फीचर्स और दमदार इंजन के साथ पेश करेगी. वही इसका मुकाबला सिट्रोएन सी3 और टाटा पंच जैसी गाड़ियों से होगा.

Hyundai Exter SUV

Hyundai Exter SUV : डिजाइन

इसके केबिन में 8 इंच का टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ ड्यूल डिजिटल डिस्प्ले दिया गया है, जिसमें फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मौजूद है. वही इसके फ्रंट में फीचर के तौर पर स्प्लिट हेडलाइट H शेप में एलईडी डीआरएल दिए गए हैं जो इसके लुक को और भी निखरता है.

ये भी पढ़ें : Yamaha Fascino 125 : धांसू रेंज और शानदार फीचर्स से इस स्कूटर ने मचाया बवाल, रंग रूप देख आप भी हो जायेंगे फिदा

Hyundai Exter SUV : इंजन

इसमें मिलने वाले इंजन की बात करें तो बता दें इसमें 1.2L फोर सिलिंडर पेट्रोल इंजन देखने को मिलेगा जो 83PS की अधिकतम पावर और 113NM का पीक टॉर्क जेनरेट करता है. इसे 5 स्पीड मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ ऑटोमेटिक गियरबॉक्स के साथ भी जोड़ा गया है.

कीमत

बात करें इसकी कीमत के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, फिलहाल कंपनी ने इसके कीमत का खुलासा नहीं किया है. हालंकि अनुमान लगाया जा रहा है कि इसे 6 लाख रुपये की शुरुआती कीमत पर पेश किया जायेगा.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version