Site icon Bloggistan

Honda Shine 100cc: हीरो स्प्लेंडर को धूल चटाने मार्केट में लॉन्च हुई 100cc इंजन वाली धाकड़ बाइक, कीमत है बस इतनी

Honda Shine 100cc

Honda Shine 100cc

Honda Shine 100cc : भारतीय बाजार में 100cc इंजन वाली बाइक की डिमांड काफी ज्यादा है. जिसमें हीरो, होंडा से लेकर बजाज प्लेटिना मौजूद हैं. ये बाइक्स अपने सेगमेंट में ग्राहकों द्वारा सबसे अधिक पसंद की जाने वाली बाइक्स है. बता दे इस सेगमेंट में एक और नाम शामिल हो गया है. होंडा ने अपनी सबसे लोकप्रिय बाइक शाइन (Honda Shine 100cc) को नए अवतार में पेश कर दिया है. कंपनी ने इस गाड़ी को 100सीसी इंजन के साथ पेश किया है जिसकी कीमत भी बहुत कम रखी गई है. ऐसे में आइए जानते हैं इस न्यू बाइक के बारे में पूरी डिटेल

Honda Shine 100cc

क्या है इसमें खास

यह बाइक लंबे सफर के लिए किफायती है. कंपनी ने इसमें 768 एमएम की सीट दी है जो बाइक चालक को गाड़ी चलाते वक्त आराम पहुंचाएगी. इसके अलावा इसमें साइड स्टैंड के साथ इनहिबिटर दिया गया है. बाइक में कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम के साथ इक्वलाइजर, पीजीएम-एफआई तकनीक भी मौजूद है. वही इसकी ग्राउंड क्लियरेंस भी 168 एमएम रखी गई है.

न्यू होंडा शाइन का इंजन

कम्पनी ने नई होंडा शाइन में 100 सीसी के इंजन का इस्तेमाल किया है. वहीं इसमें फ्यूल पंप को फ्यूल टैंक के बाहर रखा गया है, जो बाइक के कीमत को कम करने में मदद करती है.

नई होंडा शाइन कलर ऑप्शन

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंपनी नई होंडा की इस बाइक को रेड स्ट्राइप, ब्लैक के साथ ब्लू स्ट्राइप, ब्लैक के साथ ग्रीन स्ट्राइप, ब्लैक के साथ गोल्ड स्ट्राइप और ब्लैक रंगों में पेश किया है. ऐसे में अगर आप भी इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो आप इसे विभिन्न कलर ऑप्शन के साथ खरीद सकते हैं.

Honda Shine 100cc: कीमत

अगर आप भी इस कार को खरीदने का मन बना रहे हैं तो आप इस बाइक को 64,900 रुपये एक्सशोरूम की कीमत पर खरीद सकते हैं. बता दे बाइक की ये कीमत इंट्रोडक्ट्री है, जिसमें कंपनी कभी भी बढ़ा घाटा सकती है. वही इस बाइक की डिलीवरी मई 2023 से शुरू कर दी जायेगी. साथ ही इस धाकड़ बाइक पर कंपनी 6 साल का वारंटी भी ऑफर कर रही है.

Honda Shine 100cc: इस बाइक से होगा मुकाबला

भारतीय बाजार में 100cc होंडा के इस नई शाइन का मुकाबला, सबसे अधिक बिकने वाली बाइक हीरो स्प्लेंडर और बजाज प्लेटिना से होगा.

ये भी पढ़ें : Citroen की इस धांसू कार की बाढ़ गई कीमत, खरीदने से पहले जान लें नई कीमत, वरना पड़ सकता है पछताना

Exit mobile version