Site icon Bloggistan

Honda Shine 100: स्पलेंडर का बोरिया बिस्तर बांधने आ गई ये धांसू बाइक, जानें कब से कर सकेंगे खरीददारी

Honda Shine 100

Honda Shine 100

Honda Shine 100: स्पलेंडर का क्रेज लोगों में किस कदर समाया हुआ है, हर कोई जानता है लेकिन एक और धांसू बाइक जल्द मार्केट में स्पलेंडर को कांटे की टक्कर देने आ रही है. जी हां, होंडा की शाइन 100 की बहुत जल्द डिलीवरी शुरु होने वाली है. इस बाइक को कंपनी ने मार्च महीने में पेश किया था. इसकी सीधी चक्कर हीरो मोटोकॉर्प की 100 सीसी सेगमेंट वाली स्पलेंडर से होने वाली है चो चलिए आपको इसके फीचर्स और कीमत से रुबरू करवा देते हैं.

Honda Shine 100 के फीचर्स

होंडा के द्वारा पेश की जाने वाली इस 100 सीसी सेगमेंट की बाइक में बेसिग एनालॉग डैश दिया गया है. जो वॉर्निंग लाइट्स के साथ में स्पीडोमीटर और फ्यूल गॉज जैसे फीचर्स को भी दिखाता है. बाइक में अलॉय व्हील्स, टेलेस्कॉपिक फ्रंट फॉर्क्स और कॉम्बी ब्रेक सिस्टम प्रदान किया गया है. बाइक में 100 सीसी का एयर कूल्ड इंजन दिया गया है, जो अधिकतम पॉवर क्षमता के साथ आता है. बाइक में फोकस एरिया ठीक ठाक मिलने की संभावना है. ये बाइक में 65 किमी/प्रति लीटर का माइलेज मिल सकता है.

सीधी टक्कर स्पलेंडर 100 सीसी से

होंडा ने इस बाइक को खासतौर पर स्पलेंडर के 100 सीसी वेरिएंट को टक्कर देने के लिए बाजार में पेश किया है. माना जा रहा है ये बाइक भी माइलेज के मामले में बढ़िया परफॉर्मेंस करेगी. बता दें इस सेगमेंट में बजाज की प्लेटिना का भी अच्छा मार्केट कैप है. ऐसे में त्रिकोणीय टक्कर होने वाली है.

ये भी पढ़ें: हमेशा ऑन क्यों रहती है बाइक्स की Headlight, समझें इसके पीछे छिपा कंपनियों का पूरा खेल

कीमत और उपलब्धता

ये बाइक कुछ ही दिनों में ग्राहकों के लिए उपलब्ध हो जाएगी. इसकी कीमत बाइक देखो के अनुसार एक्स शोरूम 64,900 दिल्ली है. रश लेन की एक रिपोर्ट की मानें तो ये बाइक बाजार में ठीक ठाक लोरप्रियता बटोर सकती है. इसका रीजन इसकी कम कीमत और बढ़िया माइलेज है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version