Site icon Bloggistan

Honda City पर मिल रही ₹88,651 का बंपर छूट, इस दिन से पहले करें खरीददारी, वरना मलते रह जायेंगे हाथ

Honda City : होंडा सिटी एसयूवी की देश में काफी डिमांड है. जिस कारण कंपनी आए दिन इसपर कोई ना कोई ऑफर लेकर आती रहती है. इन दिनों दिवाली का सीजन काफी जोरो शोरो से चल रहा है. जिसके चलते कंपनी अपने गाड़ियों के सेल्स में इजाफा करने के लिए हजारों रुपए तक का डिस्काउंट ऑफर कर रही है. ऐसे में यदि आप इस फेस्टिव सीजन Honda City SUV को खरीदते हैं तो आपको 88,651 रुपए तक का लाभ मिलेगा. ध्यान रहे! ये ऑफर लिमिट समय के लिए है. इसलिए इसका लाभ जल्द से जल्द उठा लेना ही सही होगा. वरना बाद में हाथ मलने के अलावा कुछ और नहीं मिलेगा.

Honda City : दिवाली ऑफर

नवंबर के महीने में इस एसयूवी पर कंपनी ₹25 हजार का कैश डिस्काउंट, ₹15000 का कार एक्सचेंज बोनस, ₹4000 का लॉयल्टी बोनस, ₹6000 का होंडा कार एक्सचेंज बोनस, ₹5000 का कॉरपोरेट डिस्काउंट और 20 हजार रुपए का स्पेशल कॉरपोरेट डिस्काउंट दिया जा रहा है. इसके अलावा इसके भी VX और ZX वेरिएंट पर 13, 651 रुपए का एक्सटेंड वारंटी भी मिल रहा है.

ये भी पढे़ : अपनी बीवी के बर्थडे पर गिफ्ट करें Hero Electric Photon स्कूटर, सिंगल चार्ज में चलेगा 108KM, जानें खासियत

सेफ्टी फीचर्स से है भरपूर

इस एसयूवी में एक से बढ़कर एक शानदार फीचर्स – जैसे 8 इंच का इन्फोटेनमेंट स्क्रीन, वायरलेस स्मार्टफोन इंटीग्रेशन, वायरलेस चार्जर, एयर प्यूरीफायर, इलेक्ट्रिक सनरूफ और स्मार्टफोन कनेक्टिविटी आदि उपलब्ध है. कार में सेफ्टी के लिए सिक्स एयरबैग ट्रेक्शन कंट्रोल हिल स्टार्ट एसिस्ट आदि ‌मिलता है. बता दें, इंडिया में पहली बार इस कार में गियरबॉक्स के साथ ADAS टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है.

कितनी है इसकी कीमत

मौजूदा समय में होंडा सिटी 9 वेरिएंट में बिक्री के लिए उपलब्ध है. इसके बेस वेरिएंट की कीमत 13.6.2 लाख रुपए है. वही, टॉप मॉडल की कीमत 18.79 लाख रुपए रखी गई है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version