Site icon Bloggistan

Honda CB350: Royal Enfield Hunter 350 को धूल चटाने आ रही होंडा की ये नई बाइक, मिलेंगे धांसू फीचर्स

Honda CB350

Honda CB350

Honda CB350: होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया आज अपनी नई मोटरसाइकिल Honda CB350 लॉन्च करने वाली है जो CB350 पर बेस्ड होगी. फिलहाल इस रेंज में कंपनी मॉडर्न-रेट्रो डिजाइन वाली CB350 हाइनेस बेच रही है, इसका एक स्पोर्टी वर्जन भी मार्केट में बेचा जा रहा है जिसका नाम CB350RS है. हालांकि अब कंपनी नई कैफे रेसर मोटरसाइकिल को घरेलू बाजार के लॉन्च करने वाली है जो रॉयल एनफील्ड हंटर 350 को जोरदार टक्कर देगी. इसकी बुकिंग आज से शुरू हो जायेगी. ऐसे में अगर आप भी किसी धाकड़ बाइक की तलाश में हैं, तो यह मोटरसाइकिल आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है.

Honda CB350

धाकड़ इंजन और फीचर्स से लैस है ये

अगर बात करें इस बाइक की इंजन के बारे में तो, बता दे कंपनी ने नई होंडा CB350 कैफे रेसर के साथ स्टैंडर्ड मॉडल में 348.36 cc सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड इंजन का इस्तेमाल किया है, जो 20.7 बीएचपी का पावर और 30 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है. वहीं कंपनी की यह बाइक 5-स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया है जो अधिक दूरी तय करने में कोई परेशानी नहीं देता है. वही बात करें इसमें मौजूद एक्सेसरीज की तो बता दे, कम्पनी ने इसमें बड़ा विंडस्क्रीन, नकल गार्ड और पिछली सवारी के लिए बैकरेस्ट दिया है.

Honda CB350: कीमत

अगर बात करे इस नई बाइक की कीमत के बारे में तो, बता दे मौजूदा CB350 लाइनअप में यह नई बाइक सबसे महंगी यानी टॉप मॉडल बनकर उभरेगी. कंपनी ने नई होंडा CB350 को करीब 2.15 लाख रुपये की कीमत पर मार्केट में उतारा है. सोशल मीडिया पर लीक हुए फोटोज को देखकर अनुमान लगाया जा रहा है कि कंपनी ने इस बाइक में हेडलैंप पर अलग से काउल, अलग किस्म का फ्यूल टैंक, अलग सीट का इस्तेमाल किया है. जो इसके लुक में चार चांद लगाने में काफी है.

ये भी पढ़ें : Okaya Faast F2F: इस इलेक्ट्रिक स्कूटर ने मार्केट में मचाया धमाल, जबरदस्त रेंज के साथ इतनी है कीमत

Exit mobile version