Site icon Bloggistan

जल्द ही मार्केट में गदर मचाने आ रहा Honda Activa Electric स्कूटर, जबरदस्त रेंज से ग्राहकों को बनाएगा अपना दीवाना

Honda Activa 7G

Honda activa 7g

Honda Activa Electric : भारतीय बाजार में शायद की कोई ऐसा ग्राहक होगा जिसे होंडा की गाडियां पसंद नहीं है. कंपनी ने वर्षों से अपनी शानदार गाड़ियों के कारण मार्केट पर राज किया है. ऐसे में कंपनी एक बार फिर से नई गाड़ी को लॉन्च करने की योजना बना रही है. जी हां! कंपनी एक बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर इंडियन मार्केट में लॉन्च करने जा रही है. और ध्यान देने वाली बात यह है कि इस बार कंपनी हम सबकी चहेती, होंडा एक्टिवा को इलेक्ट्रिक (Honda Activa Electric) अवतार में पेश करने वाली है.

Honda Activa EV (Credit -BikeDekho)

बता दें, कंपनी इस स्कूटर को बेहतरीन बनाने के लिए इसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स का इस्तेमाल करने वाली है. साथ ही इस स्कूटर को जबरदस्त लुक के साथ मार्केट में पेश किया जायेगा. इतना ही नहीं, इसमें सेफ्टी फीचर्स का भी खास ख्याल रखा गया है, जो राइडर को राइडिंग के दौरान सुरक्षा प्रदान करेगा.

ये भी पढ़ें : Hyundai Creta Facelift : Kia Seltos का नींद उड़ाने आ रही नई हुंडई क्रेटा, शानदार लुक के साथ मिलेगा तगड़ा पावरट्रेन

Honda Activa Electric

आपकी जानकारी के लिए बता दें, अभी तक अपकमिंग इलेक्ट्रिक एक बारे में जायदा जानकारी सामने नहीं आई है. किंतु अनुमान लगाया जा रहा है कि नया होंडा इलेक्ट्रिक स्कूटर स्वैपेबल बैटरी के साथ आ सकता है. होंडा पावर पैक एनर्जी इंडिया प्राइवेट लिमिटेड भारत में बैटरी स्वैप सर्विस शुरू करने वाली ब्रांड की सहायक कंपनी है और बिक्री के मामले में कोई दूसरा स्कूटर इसके आसपास भी नहीं है. यह काफी लंबे समय से मार्केट में बेस्ट सेलर का ताज पहने बैठा है.

Honda Activa Electric : Range

अगर बात करें इसके रेंज के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कम्पनी अपने इस अपकमिंग इलेक्ट्रिक स्कूटर में 150 से 200 किमी तक की रेंज ऑफर कर सकती है. वहीं, कुछ एक्सपर्ट का मानना है कि लॉन्च होने के बाद यह ओला इलेक्ट्रिक को जोरदार टक्कर देगी.

कितनी है इसकी कीमत

अगर बात करें होंडा एक्टिवा इलेक्ट्रिक स्कूटर के कीमत के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कम्पनी ने अभी तक इसके कीमत को लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी साझा नहीं किया है. किंतु अनुमान लगाया जा रहा है कि इसे करीब 1.20 से 1.80 लाख रुपए तक कि शुरूआती एक्स शोरूम कीमत पर मार्केट में पेश किया जायेगा. ऐसे में अगर आप होंडा एक्टिवा के चहेते हैं तो यह स्कूटर आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है. वहीं, इसे जल्द ही ग्राहकों के लिए लॉन्च कर दिया जायेगा.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version