Site icon Bloggistan

Ola Ather को धूल चटाने इस दिन आ रहा Honda Activa, मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स, रापचिक लुक में करेगा एंट्री

काफी लंबे समय से होंडा एक्टिवा के इलेक्ट्रिक अवतार के लॉन्चिंग को लेकर खबरें सामने आ रही थी. जिसके बाद अब फाइनली इसके लॉन्चिंग की जानकारी सामने आ चुकी है. होंडा ने बताया है कि, इसके लॉन्चिंग की पूरी तैयारी कर ली गई है. जिसे बहुत जल्द ही इसे लॉन्च किया जायेगा. ऐसे में आइए आपको इसके लॉन्चिंग, फीचर्स आदि के बारे में जानते हैं.

आपको बता दें, Honda Activa Electirc Scooter की जानकारी जापान में हो रहे एक इवेंट के दौरान दी गई है. इसे वर्ष 2024 में ग्लोबल रूप से लॉन्च किया जायेगा. खबरों की माने तो ये जापान, यूरोप सहित कई देशों में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा.

ये भी पढ़ें: Good News! ₹4 लाख से भी कम में मिल रही Hyundai grand i10 कार, जानें कहां मिल रहा ये ऑफर

दो वेरिएंट में आएगा ये

आने वाली इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में लिथियम आयन स्वैपबल बैटरी और फिक्स बैटरी का इस्तेमाल किया जा सकता है जोकि बढ़िया रेंज देने में सक्षम होगा. इसे दो वेरिएंट में उतारा जा सकता है. हालांकि, इसको लेकर कोई ऑफिशियली जानकारी सामने नहीं आई है.

Ola Ather को धूल चटाएगा

हम सभी इस बात को भली भांति जानते हैं कि देश में ola और Ather Energy का स्कूटर धूम मचा रहा है. लेकिन होंडा एक्टिवा इलेक्ट्रिक के आने के बाद इसके मार्केट में प्रभाव पड़ सकता है. वहीं, इसकी कीमत 1.20 लाख से लेकर 1.5 लाख रुपए होने की उम्मीद है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version