ऑटोबाजार में उपलब्ध बाकी स्कूटरों की हवा खराब कर...

बाजार में उपलब्ध बाकी स्कूटरों की हवा खराब कर रहा है Hero Xoom, माइलेज और कीमत में नहीं है कोई तोड़

-

होमऑटोबाजार में उपलब्ध बाकी स्कूटरों की हवा खराब कर रहा है Hero Xoom, माइलेज और कीमत में नहीं है कोई तोड़

बाजार में उपलब्ध बाकी स्कूटरों की हवा खराब कर रहा है Hero Xoom, माइलेज और कीमत में नहीं है कोई तोड़

Published Date :

Follow Us On :

Hero Xoom: अगर आप किसी स्कूटर की तलाश में है और चाहत है कम दाम में बढ़िया फीचर्स वाला स्कूटर खरीदने की तो आपकी ये चाहत हमारा ये लेख पूरी कर सकता है. हम आपको एक ऐसे ही स्कूटर के बारे में बताने वाले हैं, जो बजट रेंज में बढ़िया माइलेज के साथ कई और फीचर्स अपनी झोली में समेटकर लाता है तो चलिए जानते हैं इसकी विस्तार से जानकारी.

होंडा एक्टिवा को देगा टक्कर

Hero Xoom
image credit google

होंडा एक्टिवा को टक्कर देने के लिए हीरो ने Hero Xoom को बाजार में उतारा है. ये स्कूटर अच्छे सेगमेंट के स्कूटरों को फीचर्स के मामले में पीछे छोड़ रहा है.इस स्कूटर को अपना बनाने के लिए आपको ज्यादा झंझट में नहीं पड़ना है. इसे सीधे फ्लिपकार्ट से ऑर्डर करके घर पर डिलीवरी ले सकते हैं. इसकी कीमत भी फ्लिपकार्ट पर बाजार के मुकाबले कम मिल रही है. फिलहाल इसकी कीमत 75,599 रुपये है हालांकि, इस पर कई तरह के अन्य ऑफर्स को लगाकर खरीददारी करने पर यह 69,000 रुपये की कीमत पर पड़ जाता है.

Hero Xoom पर फ्लिपकार्ट ऑफर्स

Hero Xoom
image credit google

Hero Xoom पर फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड से खरीदने पर 5 प्रतिशस की तत्काल छूट दी जा रही है. इसके अलावा आप डीबीएस बैंक के कार्ड से इसे खरीदेंगे तो आपकी 1500 रुपये एक्सट्रा बचत हो जाएगी. साथ ही प्रीपेड ट्रांसजक्शन पर भी 4000 रुपये बचाने का मौका मिल रहा है.

ये भी पढ़ें: Maruti Suzuki: गज़ब की डील में Maruti की इस कार को ले आएं तुरंत घर, फिर नहीं मिलेगा मौका फटाफट देखें डिटेल

Hero Xoom के फीचर्स

इस स्कूटर के फीचर्स की बात करें तो इसमें 110.9 सीसी का इंजन दिया जा रहा है. ट्यूबलैस टायर के साथ आने वाले इस स्कूटर में सीट के नीचे सामान रखने के लिए 18 लीटर का बढ़िया बूट स्पेस दिया है. कंसोल फीचर के तौर पर इसमें डिजिटल स्पीडोमीटर की सुविधा मिल जाती है. ये स्कूटर कंपनी के मुताबिक एक लीटर पेट्रोल में तकरीबन 60 किलोमीटर तक चल जाता है. इस पर 5 साल की वारंटी भी कंपनी दे रही है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Tecno ने 50 MP कैमरे के साथ अपना ये दमदार फोन किया लॉन्च,पढ़ें पूरी डिटेल

प्रसिद्ध टेक कम्पनी Tecno ने काफी इंतजार के बाद...

Vivo T2 Series: वीवो अपने इन 2 नए स्मार्टफोन को लाकर उड़ा सकता है सबके होश,सामने आई ये जानकारी

Vivo T2 Series: प्रसिद्ध स्मार्टफोन निर्माता कंपनी विवो (Vivo)...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you