ऑटोHero Vida V1 Pro: मात्र ₹13 हजार में खरीदें...

Hero Vida V1 Pro: मात्र ₹13 हजार में खरीदें हीरो का ये धाकड़ इलेक्ट्रिक स्कूटर,जबरदस्त फीचर्स के साथ मिल रहे ढेरों ऑफर्स

Hero Vida V1 Pro : जिस तरह आप घर बैठे-बैठे कपड़े, एसी, कूलर, फ्रिज, खाने पीने का सामान आदि खरीदते हैं, ठीक वैसे ही अब आप घर बैठे गाड़ी भी खरीद सकते हैं, वो भी फ्लिपकार्ट से!

-

होमऑटोHero Vida V1 Pro: मात्र ₹13 हजार में खरीदें हीरो का ये धाकड़ इलेक्ट्रिक स्कूटर,जबरदस्त फीचर्स के साथ मिल रहे ढेरों ऑफर्स

Hero Vida V1 Pro: मात्र ₹13 हजार में खरीदें हीरो का ये धाकड़ इलेक्ट्रिक स्कूटर,जबरदस्त फीचर्स के साथ मिल रहे ढेरों ऑफर्स

Published Date :

Follow Us On :

Hero Vida V1 Pro : जिस तरह आप घर बैठे-बैठे कपड़े, एसी, कूलर, फ्रिज, खाने पीने का सामान आदि खरीदते हैं, ठीक वैसे ही अब आप घर बैठे गाड़ी भी खरीद सकते हैं, वो भी फ्लिपकार्ट से! जी हां! आपने बिलकुल सही सुना है. इन दिनों ई कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर स्कूटर्स और बाइक को भी सेल के लिए लिस्टिंग किया गया है. खास बात यह है कि भारत का यह पहला इलेक्ट्रिक स्कूटर है जिसे फ्लिपकार्ट पर बेचा जायेगा.

Hero Vida V1 Pro
Vida V1 Plus (Image-Google)

हम जिस गाड़ी की बात कर रहे हैं उसका नाम Vida V1 pro है, जिसे हीरो मोटोकॉर्प द्वारा तैयार किया गया है. अब आप इस स्कूटर को घर बैठे ऑर्डर कर सकते हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें, हीरो इन दिनों भारतीय टियर I और टियर II शहरों में स्कूटर की उपलब्धता का विस्तार कर रहा है. वर्तमान में Hero Vida V1 दिल्ली, जयपुर और बेंगलुरु जैसी बड़े शहरों में उपलब्ध है.

ये गाड़ियाँ भी है बिक्री के लिए मौजूद

भले ही आपको याद न हो किंतु आपकी जानकारी के लिए बता दें, हीरो द्वारा लांच की गई यह पहली इलेक्ट्रिक स्कूटर है जिसे ग्राहकों से खूब प्यार मिला है. जिसके बाद कंपनी अपना एरिया विस्तृत करने और बिक्री में बढ़ोतरी करने हेतु इस गाड़ी को ई कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए लिस्टिंग कर दिया है. ऐसा करने से कंपनी को कई सारा फायदा होगा. जैसे जो लोग घर बैठे शॉपिंग करना पसंद करते हैं या उनके पास समय का अभाव है, वे आसानी से इसे यहां से खरीद सकते हैं. यही नहीं, आप यहां से ओकाया फास्ट एफ4, ओकाया फ्रीडम, एम्पीयर मैग्नस एक्स आदि जैसे स्कूटर भी खरीद सकते हैं. इसके अलावा हीरो एक्सपल्स 200 और हीरो ग्लैमर जैसी आईसीई से चलने वाली बाइक भी ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर खरीदने के लिए उपलब्ध हैं.

ये भी पढ़ें: मात्र ₹9 हजार में घर ले जाए चमचमाती Bajaj Platina 100, लुक इतना शानदार की देखते ही हो जायेंगे दीवाने

क्या है इसकी कीमत

अगर आप इस बाइक को ऑनलाइन या एजेंसी से खरीदने जाते हैं तो आपके पास कम से कम 1.59 हजार रुपए का होना जरूरी है. लेकिन इतना पैसा एक साथ होना नॉर्मल इंसान के बस की बात नहीं है. ऐसे में अगर आप कंपनी द्वारा दी जा रही फाइनेंस प्लान का लाभ उठाते हैं तो आपको यह स्कूटर मात्र 13250 रूपए में मिल जायेगी.

Hero Vida V1 Pro : क्या है फाइनेंस प्लान

फ्लिपकार्ट से इस स्कूटर को ईएमआई पर खरीदने के लिए सबसे पहले आपके पास एचडीएफसी बैंक, Flipkart axis Bank card, ICICI Bank card, SBI credit card, Axis Bank आदि का क्रेडिट कार्ड होना चाहिए. अगर आपके पास इन बैंकों का क्रेडिट कार्ड है तो आपको आसानी से यह स्कूटर ईएमआई पर मिल जायेगा.

Hero Vida V1 Pro : फीचर्स

बात करें इसके फीचर्स के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, इसमें रिमूवेबल बैटरी, LED हेडलैंप्स, 7 इंच के टच डिस्प्ले, कीलेस एंट्री, क्रूज कंट्रोल, टर्न बाय टर्न नेविगेशन, SOS बटन, और एंटी थेप्ट अलार्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं. इतना ही नहीं कम्पनी ने इस पर 5 साल/50 हजार किमी. और बैटरी पर 3 साल/30 हजार किमी. की वारंटी भी ऑफर किया है. अगर आप इस गाड़ी को खरीदते हैं तो यह आपको तीन कलर ऑप्शन के मिलेगा.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you