Site icon Bloggistan

Hero Splendor Plus: मात्र 25 हजार में मिल रही हीरो की ये दमदार बाइक, स्टॉक खत्म होने से पहले लपक लें ये ऑफर

Hero Splendor Plus

Hero Splendor Plus e(Source-Bikewale)

Hero Splendor Plus: वाहन निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प (Hero Motocorp) को शानदार बाइक्स के लिए जाना जाता है. इसमें हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) का नाम देश की बेस्ट सेलिंग बाइक की लिस्ट में शामिल किया गया है. इस रफ एंड टफ बाइक को शहर से लेकर गांव तक खूब प्यार मिल रहा है. ऐसे में अगर आप भी कंपनी के इस दमदार इंजन वाले बाइक को खरीदने का प्लान कर रहे हैं और बजट के कारण पीछे हट जा रहे हैं, तो यह खबर आपके लिए काम का हो सकता है. आज हम आपको इस लेख में बताएंगे की कैसे इस धाकड़ इंजन वाले बाइक को सस्ते दामों में अपने नाम पर कर सकते हैं?

Hero Splendor Plus (Source-Bikewale)

आप इस बाइक को एजेंसी से खरीदने जाते हैं, तो आपके पास कम से कम 75 से 80 हजार रूपये की बजट होनी चाहिए. ऐसे में अगर आपके पास उतना बजट नहीं है तो चिंता की कोई बात नहीं है. आज हम आपको एक ऐसा तरीका बताएंगे, जिससे आप इस बाइक को कम दाम में खरीद सकते हैं. बता दें कि इस बाइक के पुराने मॉडल को आप बहुत ही कम कीमत पर सेकेंड हैंड टू व्हीलर की खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट से खरीद सकते हैं. इन वेबसाइट्स पर आपको कई और छप्परफाड़ ऑफर देखने को मिलेंगे.

OLX वेबसाइट पर मिल रहा है(Hero Splendor Plus) ये शानदार ऑफर

सेकेंड हैंड टू व्हीलर की खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट ओएलएक्स पर हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) बाइक पर धांसू ऑफर मिल रहा है. यहाँ पर यह बाइक मात्र 25 हजार रूपए में मिल रहा है. यह बाइक 2014 मॉडल है जिसका रेजिस्ट्रेशन दिल्ली का है और इसकी कंडीशन भी काफी अच्छी है. ऐसे में आप बाइक को इस वेबसाइट से आसानी से खरीद सकते हैं.

DROOM वेबसाइट पर मिल रहा धांसू ऑफर

अगर आप भी सेकंड हैंड बाइक लेना चाहते हैं तो आपके लिए सेकेंड हैंड टू व्हीलर की खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट Droom एक शानदार ऑफर लेकर आया है. यहां पर हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) बाइक 27500 रुपए में बिक रहा है. बता दे कि यह बाइक 2015 मॉडल का है. इसकी भी रेजिस्ट्रेशन दिल्ली का है और इसकी कंडीशन भी काफी अच्छी है. बता दे कि सेलर की डिटेल्स आपको वेबसाइट पर मिल जाएगी.

ये भी पढ़ें : Motovolt M7: जल्द ही मार्केट में इस धाकड़ इलेक्ट्रिक स्कूटर की होगी एंट्री, देगा जबरदस्त माइलेज

Exit mobile version