Site icon Bloggistan

कम कीमत पर मार्केट में आग लगाने आ रही है Hero Passion XPro बाइक, स्पोर्टी लुक के साथ भर-भरकर मिलेगा माइलेज

Hero Passion XPro

Hero Passion XPro

Hero Passion XPro : दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प (Hero MotoCorp) का इंडियन मार्केट में दबदबा बना हुआ है. कम्पनी आय दिन अपने ग्राहकों को खुश करने के लिए कुछ नया करने की कोशिश करती है. इसी बीच खबरें निकल कर सामने आ रही है कि हीरो जल्द ही भारतीय बाजार में नई पैशन एक्सप्रो (Hero Passion Xpro) को लॉन्च करेगी. यह कंपनी की सस्ती और शानदार माइलेज देने वाली बाइक होगी.

Hero Passion XPro

इस नई बाइक की शूटिंग कंपनी ने टीवी और डिजिटल एडवरटाइजमेंट के लिए शुरू कर दी है. स्पाई शॉट्स से पता चलता है कि नई पैशन एक्सप्रो में काफी कुछ बदलाव किए गए हैं. इसमें नया हेडलैम्प और डिवाइड डिजाइन मिलता है, जो इसे स्पोर्टी बनाता है. इसके दोनों लाइट के बीच एक ‘H’ साइज का डीआरएल (DRL) भी है. साथ ही यह बाइक जबरदस्त फीचर्स के साथ आयेगी. वहीं, इसका इंजन भी काफी दमदार होने वाला है.

ये भी पढ़ें : 80KM की के साथ मार्केट में बवाल मचाने आ गया नया Ark Zero electric quadricycle , कम कीमत में मिलते हैं ढेरों फीचर्स

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नई बाइक पैशन एक्सप्रो (Passion XPro) को विज्ञापनों के लिए शूट किया जा रहा था, तभी इसे कैमरे के कैद कर लिया गया. नई बाइक में विंडस्क्रीन का नया डिजाइन होगा जो फुल ब्लैक कलर के साथ आएगा. फ्यूल टैंक के काउल में भी डिजाइन में बदलाव किया गया है जिससे बाइक को एक नया लुक मिला है. नई मैट फिनिश पेंट स्कीम के साथ बाइक को और अट्रैक्टिव बनाया गया है.ताकि न्यू जेनरेशन वाले भी इसे पसंद कर सके.

Hero Passion XPro : इंजन

आने वाली इस बाइक में 110cc सिंगल-सिलेंडर एयर-कूल्ड इंजन का इस्तेमाल किया जाएगा जो 7000rpm पर लगभग 8bhp और 5500rpm पर 9Nm का पीक टॉर्क पैदा करता है. यह बाइक 4-स्पीड गियरबॉक्स से जुड़ी हुई है. वहीं, इसके माइलेज और लॉन्चिंग को लेकर अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

संभावित कीमत और मुकाबला

बात करें इसकी कीमत के बारे में तो आपको बता दें फिलहाल कंपनी ने इसके कीमत का खुलासा नहीं किया है, हालंकि, अनुमान लगाया जा रहा है कि इसे 70-75 हजार रुपये पर पेश किया जायेगा. वहीं , लॉन्च होने के बाद यह TVS Star City Plus, Honda Shine 100 और Bajaj Platina 110 को टक्कर देगी.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version