Site icon Bloggistan

Hero Maestro Xoom: हीरो की इस स्कूटर ने रोड पर दिखाया कमाल, कीमत जान आप भी बन जायेंगे इसके दीवाने

Hero Maestro Xoom

Hero Xoom (Source-Google)

Hero Maestro Xoom Delivery: Hero ने पिछले दिनों अपना नए सेगमेंट वाला स्कूटर Maestro Xoom लांच किया था. जिसकी अब आधिकारिक तौर पर भारतीय बाजारों में डिलीवरी शुरू हो चुकी है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनुमान लगाया जा रहा है कि इस स्कूटर को ग्राहकों से खूब प्यार मिल रहा है. खास बात यह है कि कंपनी ने पहली बार 110cc सेगमेंट में इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को मात्र ₹68599 की कीमत में उपलब्ध कराया है. Maestro Xoom की पहले Maestro Xoom स्कूटर की डिलीवरी माहिम स्थित हीरो डीलरशिप फोर्ट पॉइंट ऑटोमोटिव से की गई है.

Hero Xoom (Source-Google)

Maestro Xoom 110CC फिचर्स

Hero ने अपने इस आधुनिक स्कूटर में एडवांस फीचर्स के साथ पेश किया है जो मार्केट में होंडा एक्टिवा को जोरदार टक्कर देगी. Maestro Xoom मे एलईडी हेडलाइट, एलईडी टेल लाइट और एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मैजुद है. यह स्कूटर USB port के साथ आता है जो चालक को यात्रा के दौरान अपने स्मार्टफोन या गेजेट को चार्ज करने में मदद करता है.

इंजन

Hero Xoom की इंजन की बात की तो बता दे कि इसमें कंपनी ने 110.9cc का पेट्रोल इंजन दिया है जो 8.05bhp की पॉवर और 8.70Nm का पीक टॉर्क करता है. कंपनी का यह नया स्कूटर i3S स्टार्ट-स्टॉप तकनीक से लैस है जो माइलेज बढ़ाने में मदद करती है. बता दे इसके इंजन को CVT ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है.

Hero Maestro Xoom: कीमत और मुकाबला

अगर बात करे इस स्कूटर की कीमत के बारे में तो बता दे कम्पनी की यह स्कूटर इस सेगमेंट की सबसे सस्ती स्कूटर है. कंपनी ने इसे ₹68599 की कीमत पर पेश किया है. ऐसे में अगर आप भी एक अच्छी स्कूटर की तलाश में है तो यह गाड़ी आपके लिए बेस्ट को सकता है. वही बात करे इस स्कूटर के प्रतिद्वंदी स्कूटर के बारे में तो बता दे यह नई स्कूटर होंडा एक्टिवा को जोरदार टक्कर देने में सक्षम है.

ये भी पढ़ें : Ola Electric Sedan: ओला की ये कार जल्द ही मार्केट में मचाने आ रही धमाल, जानें कब होगी लॉन्च

Exit mobile version