Site icon Bloggistan

Hero Karizma: नए अवतार में बवाल मचाने आ रही हीरो की ये शानदार बाइक, लुक देख मिनटों में हो जायेंगे फैन

Hero Karizma

Hero Karizma

Hero Karizma: भारतीय मार्केट में हीरो मोटोकॉर्प की कई बेहतरीन गाड़ियां मौजूद है. जिसे लोग काफी पसंद करते हैं. ऐसे में आज हम आपको कम्पनी के ऐसे बाइक के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे जल्द ही मार्केट में लॉन्च किया जायेगा. आपको बता दें कि एक समय था, जब Hero Karizma को सबसे पॉवरफुल बाइक मानी जाती थी. जिसे अब कम्पनी एक बार फिर से नए अवतार में लॉन्च करने की तैयारी में है. बता दें इस नई बाइक में कई एडवांस फीचर्स देखने को मिलेंगे.

Hero Karizma

अगर बात करें इस बाइक में मिलने वाली इंजन के बारे में तो, बता दें नई Hero Karizma में 210cc लिक्विड-कूल्ड इंजन का इस्तेमाल किया जाएगा, जो 25बीएचपी की पावर और 30एनएम का टार्क जनरेट करने में सक्षम होगा. वहीं, पिछले मॉडल में 223cc एयर-कूल्ड फ्यूल इंजेक्टेड इंजन मौजूद था.

Hero Karizma: फीचर्स

हीरो करिज़्मा में एलईडी लाइटिंग, यूएसबी, ब्लूटूथ, डिस्क ब्रेक, डुअल चैनल एबीएस आदि दिए जा सकते है. कंपनी इस बाइक की मदद से प्रीमियम सेगमेंट में पकड़ को मजबूत करना चाहती है, वर्तमान में इस सेगमेंट में कंपनी एक्सप्लस की ही बिक्री करती है.

Hero Karizma: कीमत

अगर बात करें इस बाइक की कीमत के बारे में तो, बता दें कंपनी ने इस बाइक को लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं है. हालंकि, उम्मीद लगाए जा रहा है कि कंपनी इसे करीब 1 से 1.5 लाख रुपए तक कि शुरूआती एक्स शोरूम कीमत पर लॉन्च कर सकती है. ऐसे में अगर आप भी किसी धांसू बाइक को खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो यह बाइक आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है.

कैसा होगा इसका डिजाइन?

लीक रिपोर्ट के मुताबिक, ऐसा माना जा रहा है कि कंपनी इस बाइक को पुराने मॉडल के डिजाइन में ही पेश करने वाली है. ऐसे में जो भी ग्राहक इसे खरीदना चाह रहे हैं उन्हें यह बाइक पुराने लुक में ही मिलेगी.

ये भी पढ़ें: Honda Shine 100 Vs Hero HF 100 में कौन है डेली यूज के लिए बिलकुल परफेक्ट? जानें यहां

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version