Site icon Bloggistan

Hero HF Deluxe: मात्र 20 हजार में घर ले जाएं हीरो की चमचमाती बाइक, जल्दी करें कहीं शानदार मौका हाथ से न निकल जाएं

Hero HF Deluxe Electric

Hero HF Deluxe Electric

Hero HF Deluxe: क्या आप भी बाइक खरीदने का मन बना रहे हैं? अगर आपका जवाब हां है तो यह खबर आपके लिए बहुत काम का हो सकता है. आज हम आपको एक ऐसे ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं,जिसको सुनकर आपका दिमाग हिल जायेगा. बता दें, देश की दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी हीरो (Hero) के बाइक्स पर इन दिनों बंपर ऑफर चल रहा है. हालंकि आपको इसके लिए कुछ बातों का ध्यान रखना होगा. ऐसे में आइए इस शानदार ऑफर के बारे में जानते हैं.

Hero HF Deluxe (Img.Source-Google)

अगर आप बेस्ट माइलेज और फीचर्स वाली बाइक लेने का मन बना रहे हैं, किंतु बजट नहीं होने के कारण आप उसे नहीं खरीद पा रहे हैं, तो अब चिंता की कोई बात नहीं है. आप कंपनी के सेकंड हैंड बाइक को बहुत ही कम कीमत में खरीद सकते हैं. दरअसल, हीरो की सेकंड बाइक को आप मात्र 20 हजार रुपए में खरीद सकते हैं. जिसके लिए कुछ जरूरी बातों का ध्यान रखना होगा. दरअसल इस बाइक कम बजट वाले लोग आराम से खरीद कर अपना सपना पूरा कर सकते हैं.

अगर आप हीरो के HF Deluxe को शो रूम से खरीदने जाते हैं, तो आपको यह बाइक 59,990 रुपये से लेकर 67,138 रुपये तक में पड़ेगा. ऐसे में आप आराम से सेकेंड हैंड बाइक को कम कीमत में खरीद सकते हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें, देशभर में ऐसी कई वेबसाइट मौजूद है, जहां इस बाइक को बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है. यहां से आप झट से इस बाइक को खरीद सकते हैं.

ये भी पढ़ें: Hyundai Exter: टाटा पंच की नींद उड़ाने आ रही हुंडई की ये धांसू कार, जबरदस्त लुक और फीचर्स से सबको देगी मात

Hero HF Deluxe: OLX से खरीदें यह गाड़ी

अगर आप भी हीरो की सेकंड हैंड गाड़ी को खरीदने का प्लान बना रहे हैं, तो आप इसे ओएलएक्स पर जाकर खरीद सकते हैं.यहां साल 2012 मॉडल की लिस्टिंग की गई है, जिसकी कीमत मात्र 20 हजार रुपए है. इस गाड़ी का रजिस्ट्रेशन दिल्ली का है. वहीं इसे खरीदने पर आपको किसी प्रकार का फाइनेंस ऑफर नहीं मिलेगा.

DROOM से भी खरीदें यह गाड़ी

हीरो के इस बाइक को DROOM वेबसाइट पर भी लिस्ट किया गया है.यह 2014 मॉडल है, जिसे आप इस वेबसाइट पर जाकर खरीद सकते हैं. यह गाड़ी आपको 22 हजार रूपए में मिलेगी. इसपर आपको फाइनेंस प्लान ऑफर किया जा रहा है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version