Site icon Bloggistan

Hero की इस बाइक में बंपर डिस्काउंट, बस 61633 हजार में ले जाएं घर

Hero HF Deluxe

Hero HF Deluxe

Hero HF Deluxe: हीरो कम बजट में हाई माइलेज बाइक देता है। इसी कड़ी में कंपनी की एक स्टाइलिश सस्ती बाइक है Hero HF Deluxe.यह न्यू जेनरेशन बाइक छह वेरिएंट और 11 कलर ऑप्शन में आती है। त्यौहारों पर डिस्काउंट के बाद यह बाइक 61633 हजार रुपये में ऑफर की जा रही है। इस पर 5500 रुपये कैश डिस्काउंट है। स्कीम की अधिक जानकारी के लिए आपको नजदीकी डीलरशिप जाना होगा।

दमदार सेफ्टी फीचर्स

इस सुपर कूल बाइक में 97.2cc का जबरदस्त BS6 इंजन मिलता है। यह बाइक सड़क पर चलते हुए 7.91 की bhp और 8.05 Nm का टॉर्क जेनरेट करती है। इस बाइक के दोनों टायरों में ड्रम ब्रेक है। यह बाइक कंबांइड ब्रेकिंग सिस्टम के धाकड़ सेफ्टी फीचर्स के साथ आती है। इस फीचर से अचानक ब्रेक लगाने, टायर के किसी कारण से फिसलने या फिर हादसा होने की स्थिति में राइडर दोनों पहियों पर आसानी से कंट्रोल कर सकता है। उसे संभलने का अधिक मौका मिलता है।

ये भी पढे़ : 200KM की जबरदस्त रेंज के साथ धमाल मचा रहा Enigma Ambier N8 स्कूटर, लुक चुरा रहा है लोगों का दिल

9.6 लीटर का बड़ा फ्यूल टैंक

HF Deluxe बिग साइज बाइक है, इसे कम हाइट वाले लोग भी आसानी से चला सकते हैं। इसका वजन महज 112 kg है, जिससे तेज स्पीड पर इसे सड़क पर कंट्रोल करना आसान है। इस बाइक में 9.6 लीटर का बड़ा फ्यूल टैंक है। ऐसे में लंबे सफर पर बार-बार पेट्रोल भरवाने की जरूरत नहीं है। यह स्टाइलिश बाइक बाजार में पहले से मौजूद Bajaj CT100, TVS Sport और Honda CD 110 Dream से मुकाबला करती है।

3 वेरिंएट और 7 कलर ऑप्शन

TVS Sport में 3 वेरिंएट और 7 कलर ऑप्शन मिलते हैं। यह बाइक शुरुआती कीमत 61602 हजार रुपये एक्स शोरूम में आती है। इसमें 109.7cc का इंजन है। यह जानदार इंजन 8.18 bhp की पावर और 8.7 Nm का टॉर्क देता है। इस बाइक के दोनों टायरों में ड्रम ब्रेक मिलते हैं। इसमें 10 लीटर का फ्यूल टैंक मिलता है।

 आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version