Site icon Bloggistan

Hero Electric Optima : इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को देख लड़कियां हार बैठी अपना दिल, जानें फीचर्स से लेकर कीमत तक की डिटेल

Hero Electric Optima

Hero Electric Optima

Hero Electric Optima : आज के समय में हर कोई इलेक्ट्रिक वाहनों को खरीदना पसंद करता है क्योंकि इसे चलाने में पेट्रोल डीजल इंजन की अपेक्षा कम खर्च आते हैं. मौजुदा समय में भारतीय मार्केट में एक से बढ़कर एक शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर मौजूद है जिसे ग्राहकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है. ऐसे में अगर आप भी किसी शानदार स्कूटर को खरीदना चाह रहे हैं तो यह खबर आपके लिए काम का हो सकता है.

Hero Electric Optima

आज हम आपको इस खबर में एक ऐसे इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताएंगे जिसे देख आप भी इसके दीवाने बन जायेंगे. जी हां दरअसल हम जिस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बात कर रहे हैं उसका नाम Hero Electric Optima है. कम्पनी की ये स्कूटर शानदार फीचर्स के साथ आता है. साथ ही इसकी कीमत भी काफी कम है.

Hero Electric Optima : बैटरी पैक

इसमें 51.2V, 30Ah लिथियम आयन बैटरी पैक का इस्तेमाल किया गया है जिसके साथ 550W BLDC वाला इलेक्ट्रिक मोटर लगाया है जो 1.2kW की पॉवर का जनरेट करता है. वही इस स्कूटर को एक बार चार्ज करने पर 135 किलोमीटर की दूरी तय किया जा सकता है. इसकी टॉप स्पीड करीब 45 से 50 किलोमीटर प्रति घंटे की है. यह 4 से 5 घंटे में फुल चार्ज हो जाता है.

एडवांस फीचर्स से लैस है यह

बात करें इसमें मौजूद बैटरी पैक के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, इसमें कई एडवांस फीचर्स दिए गए हैं. जिसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, क्रूज़ कंट्रोल, वॉक असिस्ट फंक्शन, रिवर्स मोड, रीजनरेटिव ब्रेकिंग, एंटी-थेफ्ट अलार्म के साथ रिमोट लॉक, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट और एक एलईडी हेडलाइट जैसे फीचर्स मौजूद है.

Hero Electric Optima : कितनी है इसकी कीमत

एक नजर इसके कीमत पर डाले तो आपको बता दें, कंपनी ने इसे 67190 रुपए की शुरुआती कीमत पर पेश किया है.

ये भी पढ़ें : Electric Truck : अपने किलर लुक से बवाल मचाने आया देश का पहला इलेक्ट्रिक ट्रक, जानें खासियत

Exit mobile version