Site icon Bloggistan

सिर्फ 20,000 में मिल रही है चमचमाती Hero HF Deluxe बाइक, अपना बनाने के लिए करना करना होगा बस ये काम

Hero HF Deluxe

Hero HF Deluxe

Hero HF Deluxe: भारत का दुपहिया मार्केट काफी विस्तार कर रहा है. कुछ लोग ऐसे होते हैं जिन्हें नए वाहन की जगह पुराने वाहन चाहिए होते हैं. उनकी कोशिश होती है कि किफायती दाम पर उन्हें ठीक-ठाक कंडीशन में वाहन मिल जाए. हम आपके लिए कुछ सेकेंडहैंड बाइक लेकर आए हैं जो बहुत ही कम कीमत पर पेश की जा रही है. इसमें कई सारे फीचर्स भी मिलते हैं तो चलिए आपको इन बाइक्स के बारे में बता देते हैं.

हीरो एचएफ डीलक्स हीरो मोटरकॉर्प के द्वारा ऑफर की जाने वाली चर्चित बाइक है. यह आकर्षक डिजाइन के साथ आती है. कंपनी के द्वारा इस मोटरसाइकिल की कीमत 75,000 हजार रुपये के आस-पास रखी गई है लेकिन आपके पास इस मोटरसाइकिल को बहुत कम कीमत पर अपना बनाने का मौका है. दरअसल, आप टू व्हीलर वेबसाइट से इस मोटरसाइकिल को कम कीमत पर खरीद सकते हैं।

बता दें DROOM नाम की एक वेबसाइट पर 2015 मॉडल एचएफ डीलक्स बाइक मात्र 15,000 रुपये में सेल की जा रही है इसका रजिस्ट्रेशन नंबर दिल्ली का है वही कंडीशन ठीक-ठाक बताई गई है.

ओएलएक्स पर भी एक हीरो एचएफ डीलक्स बाइक मौजूद है जिसका मॉडल 2016 बताया गया है. रजिस्ट्रेशन नंबर दिल्ली है. इसकी कंडीशन भी देखने में काफी ठीक लग रही है. इस बाइक को खरीदने के लिए आपको सिर्फ 17,000 रुपये चुकाने होंगे. इस बाइक पर इंश्योरेंस की सुविधा भी दी जा रही है.

ये भी पढ़ें: Cheapest 7 Seater Car: सस्ते में आने वाली यह कारें फीचर्स के मामले में सबको चटा देती है धूल, पढ़ें डिटेल

BIKES4SALE नाम की एक वेबसाइट पर 2018 मॉडल के साथ हीरो एचएफ डीलक्स को 20,000 हजार रुपये की कीमत पर सेल किया जा रहा है. इस मोटरसाइकिल का रजिस्ट्रेशन नंबर दिल्ली है. जो फोटो इस वेबसाइट पर दिए गए हैं उनके मुताबिक इसकी कंडीशन ठीक-ठाक दिख रही है. इन वेबसाइट्स और भी बाइक्स मौजूद हैं.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version