Site icon Bloggistan

जबरदस्त रेंज और कतीलाना लूक से मार्केट में धमाल मचा रही है Gemopai Ryder इलेक्ट्रिक स्कूटर, कम कीमत में मिलेंगे ढेरों फीचर्स

Gemopai Ryder

Gemopai Ryder

Gemopai Ryder : मौजूदा समय में भारतीय मार्केट मे इलेक्ट्रिक वाहनों की खूब डिमांड देखने को मिल रही है. जिस वजह से कंपनियां भी इन गाड़ियों को बनाने पर जोर दे रही है. ऐसे में अगर आप भी किसी शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो यह खबर आपके लिए काम का हो सकता है. आज हम आपको इस लेख में ऐसे इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बतायेंगे जिसे देख आप भी हैरान रह जाएंगे.

#image_title

जी हां दरअसल आपको बता दें कि Gemopai Ryder कंपनी का सबसे बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर माना जाता है. कंपनी ने इसे हालही में भारतीय मार्केट में पेश किया है, जिसे ग्राहक काफी पसंद कर रहे हैं. इस स्कूटर में तगड़ा बैटरी पैक और जबरदस्त रेंज ऑफर किया गया है. साथ ही इसमें सेफ्टी का भी ख्याल रखा गया है. एक बार इसे देखने के बाद आप इसके दीवाने बन जायेंगे.

Gemopai Ryder : बैटरी पैक

बात करें इसमें मौजूद बैटरी के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी ने इस स्कूटर में शानदार पॉवरट्रेन भी प्रदान कराया गया है. साथ ही 1.8 KW का रिमूवेबल बैटरी पैक भी उपलब्ध कराया गया है.जिसकी क्षमता 60 V/30 Ah की है. इस स्कूटर को एक बार फुल चार्ज करने पर करीब 100 किमी तक का सफर तय किया जा सकता है. वहीं, यह स्कूटर 60 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड देने में सक्षम है. इसे नॉर्मल चार्जर से चार्ज करने पर 5-6 घंटे का समय लगता है.

ये भी पढ़ें : Hyundai Creta की खटिया खड़ा करने आ गई नई Honda SUV Elevate, धाकड़ इंजन के साथ मिलेंगे कमाल के फीचर्स

फीचर्स

बात करें जेमोपाई राइडर सुपरमैक्स इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिलने वाले फीचर्स के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दे इसमें बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं. इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, स्पीडोमीटर, ट्रिप मीटर, ओडोमीटर, सर्विस ड्यू इंडिकेटर, बैटरी पर्सेंटेज, राइडिंग मोड्स, लॉक, अनलॉक, एंटी थेफ्ट अलार्म और स्टार्ट बटन जैसे धांसू मौजूद है.

कितनी है इसकी कीमत

बात करें इसकी कीमत के बारे तो आपकी जानकारी के लिए बता दे, कंपनी ने अपने इस शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर को 79 हजार रुपए शुरूआती एक्स शोरूम कीमत पर पेश किया है. वहीं इसके टॉप मॉडल की कीमत लगभग 83 हजार रुपए है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version