Site icon Bloggistan

3 घंटे में चार्ज, एक बार चार्ज होने पर 90 Km चलेगा यह धांसू ईवी स्कूटर

Evolet Derby: सिंगल चार्ज पर हाई ड्राइविंग रेंज देने वाली ईवी स्कूटरों का बाजार गर्म है। सभी को ऐसे स्टाइलिश इलेक्ट्रिक स्कूटर चाहिए जिनके धाकड़ लुक्स हो और वह बेहद किफायती कीमत पर मिलते हों। बाजार में ऐसा ही एक स्कूटर है जो सड़क पर  25 Kmph की टॉप स्पीड देता है। हम बात कर रहें है Evolet Derby की।

स्कूटर का वजन 76 kg है

यह न्यू जनरेशन स्कूटर है, जिसमें बड़ी हेडलाइट के साथ अलॉय व्हील दिए गए हैं। इसमें एक बार फुल चार्ज होने पर 90 Km तक चलने की क्षमता है। यह स्कूटर महज 76 kg का है, जिससे इसे सड़क पर नियंत्रित करने में परेशानी नहीं होती है। इतना ही नहीं यह स्कूटर केवल तीन से चार घंटे में फुल चार्ज हो जाता है।

ये भी पढे़ :TVS की इस धाकड़ बाइक के आगे लड़के छोड़ रहे गर्लफ्रेंड, 47 kmpl की देती है माइलेज

दो कलर ऑप्शन अवेलेबल

Evolet Derby ईवी स्कूटर में बड़े और ट्यूबलेस टायर मिलते हैं। जिससे सड़क पर इसकी मजबूत पकड़ मिलती है। स्कूटर की सीट हाइट को 800 mm का रखा गया है, जिससे घर के सभी लोग इसे आसानी से चला सकें। Evolet Derby में फिलहाल कंपनी केवल एक ही वेरिएंट ऑफर करती है। इस दमदार स्कूटर में दो कलर ऑप्शन अवेलेबल हैं।

हाई परफॉमेंस टू व्हीलर

यह धांसू स्कूटर शुरुआती कीमत 71399 हजार रुपये एक्स शोरूम में ऑफर किया जा रहा है। इस शानदार स्कूटर में 250 W पावर की मोटर दी गई है। यह मोटर इसे हाई परफॉमेंस टू व्हीलर बनाती है। स्कूटर में राइडर की सेफ्टी के लिए फ्रंट में डिस्क और रियर में ड्रम ब्रेक दिए गए हैं। यह एक हाई एंड स्कूटर है। यह सिंगल सीट के साथ आता है।

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version