ऑटोEnigma Ambier : ₹45 हजार में घर ले जाए...

Enigma Ambier : ₹45 हजार में घर ले जाए शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर, 160km की रेंज के साथ मिलेगा शानदार फीचर्स

Enigma Ambier : वर्तमान समय में बढ़ते पेट्रोल और डीजल की कीमत ने ग्राहकों की रीढ़ तोड़ दिया है, जिस वजह से लोग काफी हद तक परेशान हो चुके हैं.

-

होमऑटोEnigma Ambier : ₹45 हजार में घर ले जाए शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर, 160km की रेंज के साथ मिलेगा शानदार फीचर्स

Enigma Ambier : ₹45 हजार में घर ले जाए शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर, 160km की रेंज के साथ मिलेगा शानदार फीचर्स

Published Date :

Follow Us On :

Enigma Ambier : वर्तमान समय में बढ़ते पेट्रोल और डीजल की कीमत ने ग्राहकों की रीढ़ तोड़ दिया है, जिस वजह से लोग काफी हद तक परेशान हो चुके हैं. अब वह चाहते हैं कि पेट्रोल और डीजल के बदले कोई ऐसा ऑप्शन मौजूद हो जिसमें हमें इन समस्याओं का सामना नहीं करना पड़े. जिस वजह लोगों में इलेक्ट्रिक वाहनों की डिमांड में काफी तेजी देखी गई है.

ऐसे में अगर आप भी किसी बढ़िया फीचर्स वाले स्कूटर को खरीदने का मन बना रहे हैं तो यह खबर आपके लिए काम का हो सकता है. दरअसल आज के इस खबर में आपको एक ऐसे इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताएंगे, जिसने लॉन्च होते ही मार्केट में धमाल मचा दिया है. यह स्कूटर दमदार पावरट्रेन और जबरदस्त माइलेज ऑफर करता है.

Enigma Ambier
Enigma Ambier

Enigma Ambier : बैटरी पैक

दरअसल हम जिस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बार में बात कर रहे हैं उसका नाम Enigma Ambier इलेक्ट्रिक स्कूटर है. इस स्कूटर में 72V/50Ah की लीथियम आयन की बैटरी पैक का इस्तेमाल किया गया है जो सिंगल चार्ज में 160km का दूरी तय करने में सक्षम है. इसके साथ ही इस स्कूटर को बीएलडीसी तकनीक पर आधारित इलेक्ट्रिक मोटर को कनेक्ट किया गया है, जो कि बेहतरीन पिक टॉर्क प्रोड्यूस करने के साथ-साथ ऊंचाई वाले स्थानों पर आसानी से चलने में सक्षम है.

Enigma Ambier : फीचर्स

बात करें इसमें मिलने वाले फीचर्स के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी ने इसमें शानदार फीचर्स का इस्तेमाल किया है. इसमें आपको एलईडी लाइट, यूएसबी पोर्ट, बेस्ट स्टोरेज कैपेसिटी, स्टार्ट बटन, शॉक अब्जर्वर, डिजीटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, डीजीटल ट्रिप मीटर, बूट लाइट जैसे फीचर्स देखने को मिलते हैं. यह स्कूटर 75kmph का टॉप स्पीड प्रदान करता है.

कीमत

बात करें इसकी कीमत के बारे में तो आपको जानकारी के लिए बता दें, कंपनी ने इसे बहुत ही कम कीमत पर पेश किया है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआती कीमत लगभग ₹45,000 की एक्स शोरूम तय की गई है. ऐसे में अगर आप कम कीमत में शानदार स्कूटर खरीदना चाहते हैं तो यह स्कूटर आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है.

ये भी पढ़ें : Ather 450X से पंगा लेने आ गया Ola S1 AIR, जबरदस्त रेंज के साथ लुक भी है शानदार, जल्द ही शुरू होगी डिलीवरी, जानें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you