Site icon Bloggistan

EMotorad X1: धमाकेदार ऑफर! बस एक महीने की सैलरी से घर ले जाएं ये चमचमाती E-Bike, जानें इसकी खासियत

EMotorad X1

EMotorad X1

EMotorad X1: पुणे बेस्ड इलेक्ट्रिक व्हीकल (EV) स्टार्टअप EMotorad ने बीते महीने ही अपने E-Bikes की नई दो रेंज लॉन्च की थी. साइकिल जैसी दिखने वाली ये ई-बाइक्स कई मायनों में बेहद ख़ास हैं.कंपनी ने इसको एलीट रेंज में पेश किया था.जिसमें अल्ट्रा-प्रीमियम डेजर्ट ईगल (Desert Eagle) और नाइटहॉक (Nighthawk) शामिल हैं. EMotorad ने डेजर्ट ईगल की कीमत 4,75,000 रुपये और नाइटहॉक की कीमत 5,00,000 रुपये रखी है. जो शहर भारी ट्रैफिक जाम में फर्राटे भरते नजर आएगी. ये कंपनी की सबसे महंगी रेंज वाली ई बाइक है.

EMotorad X1

इसके अलावा कंपनी ने X-Factor रेंज भी E-Bike लॉन्च की थी, जिसमें एक्स1, एक्स2 और एक्स3 ई-बाइक शामिल हैं. वहीं किफायती एक्स-फैक्टर रेंज में X1 की कीमत 24,999 रुपये, X2 की कीमत 27,999 रुपये और X3 की कीमत 32,999 रुपये तय की गई है. ऐसे में आज हम इन ई बाइक्स में X1 वेरिएंट पर फोकस करेंगे. तो चलिए बिना देर किए इसके बारे में डिटेल से जानते हैं.

अगर आप भी किसी ई बाइक को खरीदने का प्लान बना रहे हैं, और किसी ऑफर का इंतजार कर रहे हैं तो, अब वह सही समय आ गया है. क्योंकि कंपनी अपनी लोकप्रिय ई बाइक EMotorad X1 पर धमाकेदार ऑफर दे रही है . जिसका आप भरपूर लाभ उठा सकते हैं.

EMotorad X1 के स्पेसिफिकेशन, फीचर्स और प्राइस

इमोटराड X1 की विशेषता की बात करें तो बता दे, कंपनी की यह ई बाइक अत्यधिक एडवांस फीचर्स से लैस है. यह ई बाइक सिंगल चार्ज में 40 km का रेंज देने में सक्षम है. इस बाइक को चार्ज होने में 4 – 5 घंटे का समय लगता है. इसमें आगे पीछे डिस्क ब्रेक मिलेगा. यह ई बाइक डिजिटल कंसोल से लैस है. जिसकी कीमत 24999 रुपए है. जिसको आप मार्च ऑफर का लाभ उठाकर बहुत ही कम कीमत में खरीद सकते हैं.

ये भी पढ़ें : Motovolt Kivo 24: बैटरी खत्म होने की टेंशन को करें बाय, चंद रूपए में घर लाएं ये E-Bike, फैमिली देखते ही हो जायेगी खुश

Exit mobile version