Site icon Bloggistan

Electric Scooter: इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की रेंज का नहीं है कोई तोड़, एक बार की चार्जिंग में तय करेगा धूआंधार दूरी, जानें फीचर्स और कीमत

Pure EV ePluto 7G Pro

PURE EV Epluto 7G

Electric Scooter: अगर आप कोई इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं और चाहते हैं कम कीमत में घर कोई बेहतरीन फीचर्स वाला स्कूटर आ जाए तो आप बिल्कुल सही जगह आ पहुंचे हैं. हम आपको इस लेख में एक बेहतरीन फीचर्स से लैस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताने वाले हैं. इस स्कूटर को खरीदने का फिलहाल ग्राहकों को सुनहरा अवसर प्रदान किया जा रहा है. तो चलिए आपको बताते हैं कि कैसे आप स्कूटर को अपना बना सकते हैं.

PURE EV Epluto 7G के फीचर्स

#image_title

जिस स्कूटर के बारे में हम आपसे बात कर रहे हैं. उसका नाम PURE EV Epluto 7G है. इस स्कूटर में बीएलडीसी मोटर प्रदान की गई है.जो 2200 वॉट तक की पावर देने की क्षमता रखती है. इसमें कई शानदार फीचर्स दिए गए हैं. स्कूटर में डिजिटल स्पीडोमीटर, ट्रिप मीटर और ओडोमीटर दिया गया है. स्कूटर में एलईडी लाइटिंग सिस्टम देखने को मिल जाता है. इसके फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियर में भी ड्रम ब्रेक का सिस्टम मिल जाता है. बता दें ये स्कूटर एक बार की चार्जिंग में ईको मोड में इस्तेमाल करने पर तकरीबन 120 किलोमीटर की दूरी तय कर देता है. इसकी बैटरी को चार्ज होने मात्र चार घंटे का वक्त लगता है. खास बात है कि ये स्कूटर 7 जी की कनेक्टिविटी के साथ पेश किया जाता है.

मात्र 9 हजार के डाउन पेमेंट मिल रहा है स्कूटर

#image_title

बता दें ये स्कूटर फिलहाल मात्र 9000 रुपये के डाउन पेमेंट पर सेल किया जा रहा है. इसकी कीमत 98,064 रुपये है. इसे डाउनपेमेंट पर खरीदने पर आपके पास शेष राशि तकरीबन 82,000 हजार रुपये बचती है. जिसे किस्तों में जमा करने का विकल्प ग्राहक के पास रह जाता है. इसकी तीन साल के लिए 2,714 रुपये की ईएमआई भरनी होती है. इस पर बैंक के द्वारा 12 प्रतिशत का ब्याज दर लिया जाता है. इस स्कूटर को लेते समय इंश्योरेंस के तौर पर भी कुछ फीस ली जाती है. खास बात देश के हर हिस्से में इसकी कीमत एक समान है.

ये भी पढ़ें : Hyundai Creta EV : नेक्सॉन ईवी की तबियत बिगाड़ने जल्द आ रही हुंडई क्रेटा इलेक्ट्रिक कार, नए लुक से मचाया फैंस के दिलों में गिटार

कलर ऑप्शन

कंपनी ग्राहकों के लिए स्कूटर को कई कलर ऑप्शंस में ऑफर करती है. इसे ग्राहक काला, नीला, सफेद और ग्रे रंग शामिल हैं. बता दें इस स्कूटर में सामान रखने के लिए बूट स्पेस भी प्रदान किया गया है. साथ ही इस स्कूटर की वजन उठाने की क्षमता 180 किलो की है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version