Site icon Bloggistan

Electric Scooter: Ather energy आपके लिए लेकर आया है धमाकेदार ऑफर, 5% की डाउन पेमेंट पर घर ले जाएं ये शानदार स्कूटर,देखें डिटेल

Ather Energy

Ather Energy

Ather energy scooter: बढ़ते डिमांड के कारण मार्केट में लगातार अलग-अलग कंपनियों के इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च हो रहे है. अपने सेल्स को बढ़ाने के लिए कंपनी मार्केट में तरह तरह के ऑफर को लेकर आती है. साथ ही स्कूटर के दाम भी आसमान छूते जा रहे हैं ऐसे में इलेक्ट्रिक स्कूटर लेना हर किसी के लिए संभव नहीं हो पता है.कितने लोगो को इस बात से परेशानी होती है कि अगर इलेक्ट्रिक स्कूटर का बैटरी खराब हो गया, या सही से चार्ज नहीं हो पाया तो अनेकों समस्याओं का सामना करना पड़ेगा, तथा इसको एक्सचेंज करने में अधिक खर्च आएगा.

इन सभी परेशानियों को देखते हुए Ather energy आपने ग्राहकों के लिए लेकर आया है एक खास ऑफर. जिससे ग्राहक मात्र 5% की पेमेंट पर स्कूटर घर ले जा सकता है. बैटरी के समस्या को देखते हुए कंपनी ने स्कूटर को मात्र 1 रूपये में 5 साल की वारंटी देने का वादा किया है.

कम आय वाले लोगो के लिए सुनहरा मौका


यह कम आय वाले लोगो के लिए एक सुनहरा मौका है. जब आप कुछ ही रुपयों में खुद का स्कूटर ले सकते हैं. ऑटोकार के रिपोर्ट के अनुसार कंपनी अपने ग्राहकों को दिसंबर तक कई प्रकार का ऑफर दे रही है.इन ऑफर्स में 1 साल के लिए फास्ट चार्जिंग ग्रिड का एक्सेस, ऑन द स्पॉट एक्सचेंज और एक्सटेंडेंट बैटरी वारंटी शामिल है.


5% के पेमेंट पर खरीदें स्कूटर


दिसंबर के अंत तक कंपनी बिना किसी प्रोसेसिंग चार्ज का सिर्फ 1 घंटे में लोन देगी. ईएमआई पर खरीदने वाले ग्राहकों के लिए यह शानदार ऑफर है. इसके तहत ग्राहकों को डाउनपेमेंट पर स्कूटर के कुल कीमत का मात्र 5% की राशि का भुगतान करना होगा. कंपनी पुरानी गाड़ियों पर भी शानदार ऑफर दे रही है.अगर आपके पास कोई पुरानी गाड़ी है तो आप उसे एक्सचेंज कर नई गाड़ी भी ले सकते है.


1 रूपये में मिलेगी वारंटी


एथर अपने इस एक्सटेंडेड बैटरी वारंटी जिसकी कीमत बिना ऑफर के 6,999 रूपये है . इसे कंपनी ऑफर के तहत मात्र एक रूपये में एथर 450X स्कूटर को 5 साल की वारंटी या साठ हजार किलोमीटर तक का ऑफर दे रही है.

यह भी पढ़ें:Suzuki Scooter : सुजुकी का ये दमदार स्कूटर हुआ लॉन्च, माइलेज में इसका नहीं है कोई मुकाबला,देखें डिटेल

Exit mobile version