Site icon Bloggistan

जबरदस्त ड्राइवट्रेन और LCD डिस्प्ले के साथ लॉन्च हुई Ducati E Enduro Powerstage RR ई-बाइक, जानें इसकी खासियत

Ducati E Enduro Powerstage RR

Ducati E Enduro Powerstage RR

Ducati E Enduro Powerstage RR : मौजुदा समय में केवल इलेक्ट्रिक बाइक और स्कूटर की ही डिमांड नहीं है बल्कि ग्राहक इलेक्ट्रिक ई साइकिल भी खरीदना पसंद करते हैं. और यही कारण है कि कंपनियां भी आय दिन नए नए ई बाइक को पेश करती है. इसी बीच खबरें निकल कर सामने आ रही है कि डुकाटी (Ducati) ने Ducati E Enduro Powerstage RR Limited Edition ई-बाइक को लॉन्च कर दिया है.

Ducati E Enduro Powerstage RR

बता दें, इसमें 250W शिमैनो का मोट लगा है. साथ ही 630Wh बैटरी भी मौजूद है. वहीं इसके टॉप स्पीड और रेंज से पर्दा नहीं हटाया गया है. खास बात यह है कि Ducati E-Enduro Powerstage RR Limited Edition ई-बाइक कार्बन फाइबर फ्रेम के साथ आने वाला कंपनी का पहला मॉडल है. ऐसे में चलिए इसके बारे में जानते हैं.

ये भी पढ़ें : मात्र ₹25 हजार में घर लें जाए चमचमाती Maruti Suzuki Invicto कार, मिलेंगे ढेरों फीचर्स

क्या है इसकी खासियत

राइडिंग के दौरान चालक को जानकारी देने के लिए इसमें LCD डिस्प्ले लगाया गया है. साथ ही इसमें 12-स्पीड इलेक्ट्रॉनिक SRAM ड्राइवट्रेन भी मौजूद है. बता दें, इसमें 240W Shimano इलेक्ट्रिक मोटर दी गई है, जो 85Nm का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है.

Ducati E Enduro Powerstage RR : कितनी है इसकी कीमत

बात करें इसके कीमत के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी ने इस हाई-पावर इलेक्ट्रिक माउंटेन बाइक को 11,990 डॉलर (अमेरिका) (करीब 9.84 लाख रुपये) में पेश किया है. साथ ही इसे यूके और ईयू में भी लॉन्च किया गया है.

भारत में कब आयेगी यह

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी इस ई बाइक के 230 यूनिट ही मार्केट में बेचेगी. वहीं भारत में इसके लॉन्चिंग को लेकर फिलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version