Site icon Bloggistan

DOV India A-Star EV Scooter: मात्र 57 हजार में खरीदें ये शानदार स्कूटर, 1 रुपए में दौड़ेगा 6 KM! जानें खासियत

DOV India A-Star EV Scooter

DOV India A-Star EV Scooter (Source-Google)

DOV India A-Star EV Scooter: आजकल इलेक्ट्रिक वाहनों की डिमांड बहुत बढ़ गई है, जिसके कारण सभी वाहन निर्माता कंपनियां इलेक्ट्रिक वाहनों को पेश करने में जुटी है. प्रदूषण को कंट्रोल करने के लिए सरकार द्वारा भी इलेक्ट्रिक वाहनों को बहुतायत में पेश किया जा रहा है.ऐसे में अगर आप भी सस्ते दामों में इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का मन बना रहे हैं ,तो फिलहाल आपके लिए एक जबरदस्त डील सामने आई है.

DOV India A-Star EV Scooter (Source-Google)

जिसमें आप मात्र 59,999 रुपए की ऑनरोड कीमत के साथ एक जबरदस्त इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीद सकते हैं. जी हां! आज हम जिस शानदार और सस्ते इलेक्ट्रिक स्कूटर की बात कर रहे हैं उसका नाम है DOV India A-Star Electric Scooter. बता दें कि इस स्कूटर में 60 v 28 Ah Gel maintenance free Lead Acid बैटरी का इस्तेमाल किया गया है, जो सिंगल चार्ज में 65 km की रेंज देने में सक्षम है. इसके अलावा इसमें 1000 W का BLDC मोटर का भी इस्तेमाल किया गया है. वहीं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को फूल चार्ज होने में 4-5 घंटे का समय लगता है.

वाह! 1 रुपए में चलेगा 6KM

कम्पनी का दावा है को इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को आप 1 रूपए के चार्जिंग खर्चे पर 6 km तक चला सकते हैं. खास बात यह है कि इस स्कूटर को चलाने के लिए आपको बिलकुल लाइसेंस की जरूरत नहीं होती है. यह ट्यूबलेस टायर्स और डिस्क ब्रेक के साथ आती है. वहीं इसकी कीमत मात्र 57,000 रुपए हैं.

DOV India A-Star EV Scooter: फीचर्स

कहां से खरीदें यह स्कूटर

बता दें कि, यह बाइक Dov India Electric Showroom, S-94/10, transport Nagar ,KP road , Lucknow, Uttar Pradesh, Pin 206023 के लोकेशन पर मौजूद है. जिसका आप प्री बुकिंग भी कर सकते हैं. साथ ही आप ऊपर दिए गए एड्रेस पर जाकर भी खरीद सकते हैं.

ये भी पढ़ें : Ereganto E- Scooter: मात्र ₹2,819 में घर लाएं ये शानदार स्कूटर! जानें इसके स्मार्ट फीचर्स

Exit mobile version