Site icon Bloggistan

Maruti Suzuki अपनी इस कार पर दे रही बंपर डिस्काउंट, 12 नवंबर से पहले खरीदें वरना बढ़ जायेगी कीमत

Maruti Alto K10 : देश में बजट कार की काफी डिमांड है जिस कारण कई कम्पनियां सालों से इस सेगमेंट पर काम कर रही है और ग्राहकों को एक बेहतर विकल्प देने की कोशिश में लगी रहती है. इसी के एक नाम Maruti Alto K10 का भी आता है. बता दें, कम्पनी ने इसे 4.42 लाख रुपए की शुरुआती कीमत पर पेश किया है और अभी इसपर हजारों रुपए का छूट मिल रहा है.

मारुति अल्टो k10 (Maruti Alto K10) को कंपनी ने 7 वेरिएंट और 6 रंगों – सॉलिड व्हाइट, स्काई सिल्वर, ग्रेनाइट ग्रे, सिजलिंग रेड, एसपीडी ब्लू और अर्थ गोल्ड में पेश किया है. वही ऑफर की बात करें तो आपको बता दें, इस पर कंपनी ₹30000 रुपए का कैश डिस्काउंट, ₹15000 का एक्सचेंज बोनस और ₹4000 का कॉरपोरेट डिस्काउंट दे रही है. यानी कुल मिलाकर कर पर 49000 का छूट मिल रहा है.

ये भी पढे़ : फैमिली को लॉन्ग ड्राइव पर ले जाने का है प्लान, तो आज ही खरीद लाएं ये Sedan कार, मिल रही हजारों की छूट

Maruti Alto K10 : इंजन डिटेल

मारुति सुजुकी ऑल्टो k10 (Maruti Alto K10) में 1.0 लीटर, 3 सिलेंडर पेट्रोल इंजन का इस्तेमाल किया गया है जो 66बीएचपी की पावर और 89एनएम का टॉर्क पैदा करता है. कार के मोटर को फाइव स्पीड मैनुअल यूनिट और एमटी यूनिट के साथ कनेक्ट किया गया है.

12 नवम्बर से पहले करें खरीददारी

यदि आप भी इस कार को खरीदने का मन बना रहे हैं तो मेरे हिसाब से इसे 12 नवंबर से पहले खरीद लेना ही फायदेमंद रहेगा. क्योंकि 13 नवंबर से कंपनी इसकी कीमतों में बढ़ोतरी कर सकती है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version