Site icon Bloggistan

इस धनतेरस अपने पापा को गिफ्ट करें Tata Harrier कार, मिलेगा लाखों का डिस्काउंट, लुक भी है झक्कास

Tata Harrier : टाटा हैरियर (Tata Harrier) कम्पनी की बहुप्रतीक्षित कारों में से एक है. ये एसयूवी फीचर्स से लेकर सेफ्टी फीचर्स के मामले में महिंद्रा से लेकर हुंडई तक को टक्कर देती है. वहीं, लुक की बात की जाएं तो आपको बता दें, ये दिखने में भी काफी खुबसूरत है. ऐसे में यदि आप भी धनतेरस के शुभ अवसर पर अपने पापा को टाटा की कोई एसयूवी कार गिफ्ट करना चाहते हैं तो टाटा की हैरियर बेस्ट होगा क्योंकि अभी इसपर फेस्टिव ऑफर उपलब्ध कराए जा रहे हैं.

मिल रहा लाखों का छूट

यूं तो टाटा के इस कार की शुरुआती कीमत 15.49 लाख रुपए रखी गई है. जबकि टॉप वेरिनेट की कीमत 26.44 लाख रुपए है. लेकिन अभी इसे खरीदने पर आपके लाखों रुपए बच सकते हैं. जी हां! Tata Harrier पर 75 हजार रूपए का कैश डिस्काउंट, 50 हजार का एक्सचेंज बोनस और 15 हजार का कॉरपोरेट डिस्काउंट दिया जा रहा है.

ये भी पढे़ : महज ₹7 हजार से भी कम में खरीदें 108KM माइलेज देने वाला ये Electric Scooter, जानें कैसे?

Tata Harrier माइलेज भी देती है बढ़िया

टाटा की ये कार 14.60 से लेकर 16.80 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है. इतना ही नहीं इसमें 445 लीटर का बूट स्पेस भी मिलता है. वहीं, फीचर्स के तौर पर इसमें 10.25 इंच का फुली डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, 12.3 इंच का टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम JBL साउंड सिस्टम और पैनोरमिक सनरूफ जैसी सुविधाएं दी गई है.

इन सेफ्टी फीचर्स से है लैस

पैसेंजर की सुरक्षा के लिए टाटा मोटर्स ने कार में 6 एयरबैग्स, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबलिटी कंट्रोल, 360 डिग्री कैमरा आदि मौजूद है. वहीं, इस कार ने ग्लोबल NCAP क्रैश टेस्ट में 5स्टार सेफ्टी रेटिंग हासिल की है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version