Site icon Bloggistan

Desi jugad Viral Video: लो जी! शख्स ने 4 बैटरी लगाकर बना दी इलेक्ट्रिक बाइक, इसीलिए अपने को कहते हैं जुगाडू देश, देखें वीडियो

Desi jugad viral Video

Desi jugad viral Video

Desi jugad Viral Video: जुगाड़ में हम भारतीयों का कोई मुकाबला है नहीं, ऐसा हम अक्सर साबित करते रहते हैं लेकिन कई बार कुछ लोग ऐसे कारनामे कर देते हैं. जो दिखाते हैं कि कैसे हमारे देश के लोगों का टैलेंट किस कदर काम आ रहा है. हाल में एक वीडियो वायरल हुआ है. वीडियो स्पलेंडर मोटरसाइकिल के मोडिफाई करने का है. जी हां एक शख्स ने 4 बैटरी लगाकर बाइक को इलेक्ट्रिक अवतार में बना दिया. बस फिर क्या था. किसी ने वीडियो शूट किया और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. कुछ ही घंटों में इसको धड़ाधड़ शेयर किया गया.

पेट्रोल से चलने वाली बाइक अब चलेगी बिजली से

दरअसल जो वीडियो वायरल है. उसमें बताया गया कि एक शख्स ने अपनी पेट्रोल बाइक को इलेक्ट्रिक बाइक बना दिया है. इसमें इस शख्स ने एक दो नहीं बल्कि चार मोटर पावर सपोर्ट के लिए फिट करी है. जिनकी कीमत शख्स के मुताबिक 15,000 रुपये है. कुल मिलाकर लोग इस वीडियो पर खूब रिएक्ट कर रहे हैं. किसी का कहना है अगर भाई की बाइक चोरी होती है तो बैटरी का नुकसान ज्यादा होगा क्युंकि बाइक कीमत बैटरीयों से कम लग रही हैं.

लोगों के रिएक्शन

एक ने लिखा ऐसी तकनीक को देखकर कंपनी माथा पकड़ लेगी. वहीं दूसरे ने लिखा वीडियो वायरल मत करो नहीं तो तकनीक दूसरे देश चले जाएगी. एक और यूजर ने लिखा कि ये सिर्फ पैसे को बेबुनियाद तौर पर खर्च करना है. खैर पहले देखिये ये वीडियो जल्दी दे दीजिए अपनी प्रतिक्रिया.

ये भी पढ़ें : Eeco: ये 7 सीटर कार स्कॉर्पियो को चटा रही है धूल, कीमत भी कम और फीचर्स में भी है दम, पढ़ें डिटेल

देखें वीडियो-

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version