ऑटोCitroen C3X : Honda City की खटिया खड़ा करने...

Citroen C3X : Honda City की खटिया खड़ा करने आ रही नई सिट्रोएन कार, तगड़े पावरट्रेन और शानदार फीचर्स से मार्केट में करेगी बवाल

Citroen C3X : Citroen India जल्द ही घरेलू बाजार में अपनी बेहतरीन कार लॉन्च करने वाली है. जी हां दरअसल आपको बता दें कि कंपनी जल्द ही अपनी धांसू कार Citroen C3X को कातिलाना लुक के साथ मार्केट में पेश करने वाली है.

-

होमऑटोCitroen C3X : Honda City की खटिया खड़ा करने आ रही नई सिट्रोएन कार, तगड़े पावरट्रेन और शानदार फीचर्स से मार्केट में करेगी बवाल

Citroen C3X : Honda City की खटिया खड़ा करने आ रही नई सिट्रोएन कार, तगड़े पावरट्रेन और शानदार फीचर्स से मार्केट में करेगी बवाल

Published Date :

Follow Us On :

Citroen C3X : Citroen India जल्द ही घरेलू बाजार में अपनी बेहतरीन कार लॉन्च करने वाली है. जी हां दरअसल आपको बता दें कि कंपनी जल्द ही अपनी धांसू कार Citroen C3X को कातिलाना लुक के साथ मार्केट में पेश करने वाली है. बता दें कंपनी इस कार आप काफी लंबे समय से काम कर रही है. ऐसे में अगर आप किसी बेहतर कार को खरीदना चाह रहे हैं तो आने वाली यह कार आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है.

Citroen C3X
Citroen C3X

इस कार में आपको शानदार लुक के अलावा जबरदस्त फीचर्स भी देखने को मिलेगा. साथ ही इसमें कंपनी तगड़ा पॉवरट्रेन भी प्रदान करा सकती है. वहीं, कुछ एक्सपर्ट्स के मुताबिक लॉन्च होने के बाद यह कार होंडा सिटी (Honda City) को जोरदार टक्कर देगी.

ये भी पढ़ें : Maruti Ignis : मारुति अपनी छोटू कार इग्निस पर दे रही बंपर छूट, जल्दी करें कही मौका हाथ से न निकल जाए

Citroen C3X : डिजाइन

बात करें इस अपकमिंग कार की डिजाइन के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, C3X सेडान की फ्रंट-एंड स्टाइलिंग C3 एयरक्रॉस की तरह ही होगी, लेकिन इसमें एक हेवी टेप रूफलाइन मिलेगा. C3X में l C3 एयरक्रॉस के समान ग्राउंड क्लीयरेंस, बड़े अलॉय व्हील और चारों ओर बंपी प्लास्टिक क्लैडिंग जैसे एलीमेंट्स देखने को मिलेंगे.

Citroen C3X : इंजन और फीचर्स

बात करें इसमें मिलने वाले इंजन के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी अपने इस कार में 1.2-लीटर, टर्बो पेट्रोल इंजन प्रदान करा सकती है. जो 110 एचपी की पॉवर पैदा करने में सक्षम होगा. वहीं एक नजर इसमें मिलने वाले फीचर्स पर डाले तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, इसमें एक फुल डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, 10 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम, डैशबोर्ड, स्टीयरिंग व्हील, सीटिंग और HVAC कंट्रोल जैसे धांसू फीचर्स देखने को मिलेंगे.

कितनी होगी इसकी कीमत

बात करें इसकी कीमत के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कम्पनी ने अभी तक इसके कीमत को लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दिया है. हालंकि, अनुमान लगाया जा रहा है कि इसे 10 से 12 लाख रुपए तक कि शुरूआती एक्स शोरूम कीमत पर पेश किया जायेगा. वहीं, इसके लॉन्चिंग को लेकर भी कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you