Site icon Bloggistan

Cheapest Car: बहुत सस्ती कीमत पर आती हैं ये तीन कारें, माइलेज के साथ फीचर्स का भी नहीं है कोई तोड़

Cheapest Car

Cheapest Car

Cheapest Car: अगर आप कोई बढ़िया से फीचर्स वाली कार खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं और बजट 5 से 6 लाख रुपये के बीच है तो कुछ विकल्प हम आपके लिए लेकर आए हैं. जिनकी तरफ आप देख सकते हैं. जिन कारों के बारे में हम आपको बता रहे हैं वह फीचर्स के मामले में तो कमाल हैं ही साथ ही इनमें माइलेज भी गजब का मिल जाता है तो चलिए फिर जान लेते हैं इनके बारे में.

मारुति सुजुकी अल्टो K10

लिस्ट में पहले नंबर आती है मारुति सुजुकी अल्टो K10. जो देश की सबसे कारों में से एक है. इससे पहले ऑल्टो 800 सबसे सस्ती कार हुआ करती थी लेकिन उसका उत्पादन रुकने के कारण यही सबसे कार मार्केट में रह गई है. इसकी कीमत 3.99 लाख रुपये से शुरू होती है और टॉप वेरिएंट के लिए 5.95 लाख रुपये तक जाती है. इसमें 1.0 लीटर का पेट्रोल इंजन दिया जाता है. फीचर्स के तौर पर इसमें एप्पल कार प्ले, कीलेस एंट्री, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, 7 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिए गए हैं.

मारुति सुजुकी एस-प्रेसो

इस कार की कीमत 4.25 लाख रुपये से स्टार्ट होती है. इसमें फीचर्स के लिहाज से कंपनी डिजिटल स्पीडोमीटर और एक टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम ऑफर करती है. इसके अलावा इसमें स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, डुअल फ्रंट एयरबैग, रियर पार्किंग सेंसर, स्पीड अलर्ट, ईबीडी के साथ एबीएस और फ्रंट सीटबेल्ट रिमाइंडर जैसी सुविधाएं सुसज्जित की गई हैं.

ये भी पढ़ें : Ola S1 Air : ओला के इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने के लिए जुटी ग्राहकों की भीड़, जानें खासियत

रेनॉल्ट क्विड

इस कार कीमत 4.70 लाख से शुरू होकर 6.33 लाख तक चले जाती है. इसमें 1.0 लीटर तीन-सिलेंडर पेट्रोल इंजन विकल्प दिया गया है. जो 68 पीएस के साथ 91 न्यूटन मीटर का टॉर्क निकालने में सक्षम है. खरीददारी करते हुए आप इसे भी विकल्प के तौर पर देख सकते हैं.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version