Site icon Bloggistan

Compact SUV खरीदने का बना रहे हैं प्लान, तो आ गया राइट टाइम, स्कोडा अपनी कारों पर दे रही बंपर छूट

Car Discount Offer

Car Discount Offer

Car Discount Offer : फेस्टिवल सीजन शुरू होने में अब कुछ ही दिन शेष बचे हैं. जिस वजह से पूरे मार्केट में इसकी तैयारी जोरों शोरों से चल रही है. खासकर ऑटो कंपनी इसके आने का बेसब्री से इंतज़ार करती हैं और काफी जोरों शोरों से तैयारी भी करती हैं. दरअसल आपको बता दें, ऑटो मोबाइल कंपनियां अपने सेल्स को बढ़ाने के लिए इस सीजन में अपनी गाड़ियों (Car Discount Offer) पर बंपर डिस्काउंट ऑफर करती हैं. ऐसे में यदि आप भी कॉम्पैक्ट एसयूवी खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो अब सही समय आ गया है.

दरअसल आपको बता दें, स्कोडा अपने दो कारों पर बंपर डिस्काउंट ऑफर कर रही है. ये डिस्काउंट सेडान स्लाविया और कॉम्पैक्ट एसयूवी कुशाक दिया जा रहा है. खास बात ये है कि इस कार को NCAP क्रैश टेस्ट में 5-स्टार सेफ्टी रेटिंग मिली है और ये अच्छा खासा माइलेज भी ऑफर करती है. ऐसे में चलिए बिना देर किए इन ऑफर के बारे में जानते हैं.

Car Discount Offer : कुशाक खरीदने पर नहीं होगा पछताना

स्कोडा की बेस्ट सेलिंग एसयूवी गाड़ियों में कुशाक (Skoda Kushaq) का नाम शामिल है. कंपनी के इस कार में बेहतरीन फीचर्स के साथ 1.5 लीटर, टर्बो चार्ज्ड पेट्रोल इंजन मिलता है. इसके मोटर को 6-स्पीड मैनुअल यूनिट से कनेक्ट किया गया है. खास बात ये हैं कि कार ने ग्लोबल एनसीएपी क्रैश टेस्ट में पांच सितारा सुरक्षा रेटिंग हासिल की है. वहीं, डिस्काउंट की बात करें तो आपको बता दें, मौजुदा समय में कुशाक को खरीदने पर आपको 70 हजार रुपए की बचत होगी.

ये भी पढे़ : Suzuki Access 125 Vs TVS Jupiter 125 में किसे खरीदना होगा ज्यादा बेस्ट, जानें यहां

स्लाविया पर भी मिल रहा छूट

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी ने हाल ही में स्लाविया (Slavia) का नया मैट ब्लैक एडिशन लॉन्च किया था. जिसपर अब कंपनी 50 हजार रुपए तक का छूट ऑफर कर रही है. बता दें, ये ऑफर ब्लैक एडिशन के बेस वेरिएंट पर दिया जा रहा है. वर्तमान में इसकी कीमत 10.89 लाख रुपये से 18.72 लाख रुपये के बीच है.वहीं, कार में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो आपको बता दें, इसमें 8 इंच का टचस्क्रीन डिसप्ले, क्रूज कंट्रोल, 8 इंच का डिजिटल ड्राइवर डिसप्ले, सिंगल पैन सनरूफ आदि देखने को मिलता है. वहीं, सेफ्टी के लिए इसमें 6 एयरबैग्स, EBD के साथ ABS, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, रियर पार्किंग कैमरा दिया गया है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version