Site icon Bloggistan

ग्राहकों की लगी लॉटरी….इस दिवाली खरीदें Volkswagen Virtus कार, होगी हजारों की बचत, जानें कैसे

Volkswagen Virtus : हम सभी जानते हैं कि फेस्टिव सीजन का शुरुआत हो चुकी है. ऐसे में वाहन निर्माता कंपनी अपने गाड़ियों की बिक्री बढ़ाने के लिए बंपर डिस्काउंट ऑफर कर रही है. इसमें एसयूवी से लेकर सेडान कार तक का नाम शामिल है. इसी कड़ी में देश की बहुप्रतीक्षित कार Volkswagen Virtus पर ₹80 हजार का बंपर डिस्काउंट दे रही है तो चलिए आपको इसके बारे में डिटेल्स बताते हैं….

Volkswagen Virtus देश की सबसे सुरक्षित कारों में से एक है क्योंकि इसने ग्लोबल एनसीएपी क्रैश टेस्ट में फाइव स्टार सेफ्टी रेटिंग हासिल किया है. फीचर्स के तौर पर कार में 10.1-इंच का इन्फोटेनमेंट सिस्टम, एप्पल कारप्ले और एंड्राइड ऑटो, फुली डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, सिंगल पैन सनरूफ, कनेक्ट कार तकनीक, वायरलेस फोन चार्जर और रेन सेंसिंग वाइपर्स आदि की सुविधा दी गई है.

ये भी पढे़ : होंडा ने आम लोगों को दिया शानदार तोहफा.. कम्पनी अपनी इस सेडान पर दे रही ₹90 हजार तक की छूट

Volkswagen Virtus : कीमत

अब बात करें कार की कीमत के बारे में तो आपको बता दे, कंपनी ने इसे 11.18 लाख रुपए की शुरुआती कीमत पर पेश किया है. वही इसके टॉप मॉडल की कीमत 19.29 लाख रुपये (एक्स शोरूम दिल्ली) है. यह कार कई वेरिएंट्स में आती है. ऐसे में यदि आप इसे खरीदते हैं तो आपको इसमें कई कलर ऑप्शन भी मिलेंगे.

दिवाली ऑफर

इस कार में 521 लीटर का बूट स्पेस मिलता है. जबकि ये 20.08 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है. बता दे कंपनी इस कार पर ₹80 हजार का दिवाली डिस्काउंट ऑफर कर रही है. वहीं, सुरक्षा के लिए इसमें 6 एयर बैग्स, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल और रियर पार्किंग सेंसर आदि भी मिलते हैं.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version