Site icon Bloggistan

अब आएगा मजा…₹62 हजार से भी कम में मिल रही TVS की ये नई बाइक, 1L पेट्रोल में चलेगी 69KM

TVS Sport : दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी टीवीएस मोटर (TVS Motor) के मोटरसाइकिलों का देश में एक अलग ही जलवा है. खासकर इसके 110 से 125 सीसी सेगमेंट में मिलने वाली गाड़ियों को काफी पसंद किया जाता है. क्योंकि इसकी कीमत कम होने के साथ साथ ये बढ़िया माइलेज देती है. अगर बात करें TVS Sport की ! तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, ये कंपनी की सबसे अधिक बिकने वाली बाइक्स में से एक है. घरेलू बाजार में इसकी कीमत भी काफी कम है और ये 69 किलोमीटर का माइलेज देती है.

टीवीएस स्पोर्ट (TVS Sport) एक कंप्यूटर बाइक है, जो राइडर को किफायती कीमत में आरामदायक सफर का आनंद दिलाता है. इसमें 109.7सीसी BS6 इंजन मिलता है जो 8.18बीएचपी की पावर और 8.7एनएम का टॉर्क पैदा करता है. बाइक के फ्रंट और रियर में ड्रम ब्रेक लगे हैं. साथ ही ये संयुक्त ब्रेकिंग सिस्टम से लैस है.

ये भी पढ़ें: रतन टाटा ने गरीबों को दिया शानदार उपहार, ₹1.50 लाख में मिल रही 315KM की रेंज वाली इलेक्ट्रिक कार

112KG है कुल वजन इसका

टीवीएस स्पोर्ट एक माइलेज बाइक है. इसकी कुल वजन 112 किलोग्राम है और इसकी फ्यूल टैंक क्षमता 10 लीटर की है. बाइक में हेडलैंप के साथ दो पॉड इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और एलईडी डीआरएल आदि दिया गया है. ऐसे में यदि आप इसे खरीदते हैं तो ये आपको 7 रंगों में मिलेगी.

कीमत, माइलेज और प्रतिद्वंदी

अगर बात की जाए टीवीएस स्पोर्ट बाइक की कीमत के बारे में तो आपको बता दें, कंपनी से 61,602 रुपए एक्स शोरूम कीमत पर पेश किया है. हालांकि, ऑन रोड इसे खरीदने पर आपको अधिक पैसे खर्च करने पड़ेंगे. 110 सीसी इंजन वाली ये बाइक 69 किलोमीटर का रेंज (Mileage Bikes in India) देने में सक्षम है. ये उन ग्राहकों के लिए परफेक्ट है जो रोजाना लंबी दूरी तय करते करते हैं. घरेलू बाजार में इसका मुकाबला हीरो एचएफ डीलक्स, बजाज सीटी 100 आदि से होता है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version