Site icon Bloggistan

Offer! मात्र ₹20 हजार में घर लाएं चमचमाती Bajaj Platina, इससे बढ़िया मौका नहीं मिलेगा दुबारा

Bajaj Platina : बजाज ऑटो की 110cc सेगमेंट में मौजूद बाइक बजाज प्लेटिना (Bajaj Platina 110) ग्राहकों के बीच काफी लोकप्रिय बाइक बन गई है. इसने अपने जबरदस्त परफार्मेंस और कातिलाना लुक से काफी लोगों को अपनी ओर आकर्षित किया है. इसके अलावा इसमें मिलने वाले फीचर्स भी काफी शानदार है, जिस कारण ग्राहक इसकी तरफ खींचे चले आते हैं. ऐसे में यदि आपकी भी इच्छा इसे लेने की हो रही है लेकिन निश्चित आमदनी नहीं होने के कारण ईएमआई पर नहीं ले पा रहे तो ये लेख आपके लिए काम का हो सकता है. आज हम आपको एक ऐसे ऑफर के बारे में बताएंगे जिसका लाभ लेकर आप इसे महज 20 हजार रुपए में घर ले जा सकते हैं.

Bajaj Platina : होगी हजारों की बचत

आपको बता दें, बजाज ऑटो का बजाज प्लेटिना 100 – 110cc इंजन वाली बाइक ने काफी कम समय में ज्यादा लोकप्रियता हासिल कर ली है. सबसे खास बात ये है कि ये 70 किलोमीटर प्रति लीटर का रेंज देती है. वहीं, यदि आप इस बाइक को शोरूम से खरीदने जाते हैं तो ये आपको 70 से 75 हजार रुपए में मिलेगी.

ये भी पढे़ : 100सीसी इंजन वाली होंडा की इस बाइक ने मचाया धमाल, देती है 65Kmpl की माइलेज

ऐसे में यदि आपका बजट नई बाइक खरीदने को इजाजत नहीं दे रहा है तो चिंता की कोई बात नहीं है. आप चाहे तो इसका सेकंड हैंड विकल्प भी चुन सकते हैं. यदि आप अपने घर बजाज प्लेटिना 110 का सेकंड हैंड मॉडल लाते हैं तो ये आपके हजारों रुपए की बचत करेगी.

यहां से करें बजाज प्लेटिना की खरीददारी

भारतीय बाजार में ऐसे कई वेबसाइट है जो पुरानी गाड़ियों से लेकर चीजों की खरीद बिक्री करती है. इसी में एक नाम ओएलएक्स का भी आता है. यदि आप बजाज प्लेटिना के सेकंड हैंड मॉडल को OLX से खरीदते हैं तो ये आपको महज 20 हजार रुपए में मिल जायेगी.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version