Site icon Bloggistan

इस दिवाली अपने घर ले जाएं चमचमाती Maruti Suzuki Swift, मिलेगी ₹49 हजार तक का छूट, जानें कैसे

Maruti Suzuki Swift : देश में मारुति सुजुकी स्विफ्ट कार को काफी पसंद किया जाता है. बजट सेगमेंट में आने वाली ये कार दिखने में जितनी खूबसूरत है उससे कई गुना अधिक इसमें खूबियां मिलती है. इतना ही नहीं ये अच्छा खासा माइलेज भी ऑफर करती है. ऐसे में यदि आप भी इस दिवाली नई कार लेने की सोच रहे हैं तो आप Swift के बारे में विचार कर सकते हैं. यदि आप 31 अक्टूबर से पहले इसे खरीदते हैं तो इसपर आपको कंपनी शानदार छूट भी ऑफर करेगी. तो चलिए बिना देर किए आपको इस ऑफर के बारे में डिटेल से बताते हैं.

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि त्योहारी सीजन की शुरुआत हो चुकी है. ऐसे में दो पहिया से लेकर चार पहिया बनाने वाली कंपनी तक सभी अपने वाहनों पर लाखों रुपए तक का डिस्काउंट दे रही है. अगर बात की जाएं Maruti Suzuki Swift की तो बता दें, कंपनी इसपर 49 हजार रुपए का छूट ऑफर कर रही है. जी हां! इस नई कार पर मारुति सुजुकी 25 हज़ार रुपए का कैश डिस्काउंट, 20 हजार का एक्सचेंज बोनस(यदि आपके पास 7 साल पुरानी कार हो तब) और 4000 रुपए का कॉरपोरेट डिस्काउंट दे रही है.

ये भी पढे़ : 200KM की जबरदस्त रेंज के साथ धमाल मचा रहा Enigma Ambier N8 स्कूटर, लुक चुरा रहा है लोगों का दिल

देती है अच्छा माइलेज : Maruti Suzuki Swift

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी ने इस कार को 6.63 लाख रुपए की शुरुआती कीमत पर पेश किया है.वहीं, इसके टॉप मॉडल को खरीदने के लिए ग्राहक के पास 10.15 लाख रुपए देने होंगे. ऐसे में यदि आप अभी इस कार को खरीदते हैं तो आपके हजारों रुपए बचाएंगे. आपो जानकारी के लिए बता दें, ये कार पेट्रोल और सीएनजी दोनों वेरिएंट में आती है जो 22 से 30केएमपीएल का माइलेज ऑफर करती है.

इन खूबियों से लैस है ये

वैसे तो जितनी इस कार की कीमत है उतने में अधिक फीचर्स की उम्मीद करना बेकार है. किंतु स्विफ्ट में कंपनी ने अच्छा खासा फीचर्स उपलब्ध कराया है. इसमें 7 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम, 15 इंच का डायमंड कट ऑयली व्हील, क्लाइमेट कंट्रोल, ड्राइवर सीट हाइट एडस्टमेंट, क्रूज कंट्रोल आदि मिलते हैं.

 आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version