Site icon Bloggistan

होंडा के स्कूटर ने लड़कियों को बनाया अपना दीवाना, डिजाइन देख आप भी ही जायेंगे इंप्रेस, जानें कीमत

Honda Grazia : घरेलू बाजार में होंडा के मोटरसाइकिल के साथ इसके स्कूटर को भी काफी पसंद किया जाता है. खासकर होंडा एक्टिवा को ग्राहक काफी पसंद करते हैं. लेकिन आज हम आपको कम्पनी के एक और स्कूटर के बारे में बताएंगे, जिसे देखकर आप खुद को इसे खरीदने से नहीं रोक सकते हैं. हम बात कर रहे हैं Honda Grazia की.

ये स्कूटर दो वेरिएंट में आता है और इसकी शुरुआती कीमत 98,094 रुपए है, जबकि इसके टॉप मॉडल की कीमत 1.06 लाख रुपए है. ऐसे में आइए इसके बारे में और भी डिटेल से जानते हैं..

Honda Grazia : इंजन डिटेल

Honda Grazia में 124सीसी BS6 इंजन का इस्तेमाल किया गया है जो 8.14 बीएचपी की पावर और 10.3एनएम का टॉर्क जेनरेट करता है. वहीं, इसके 1L पेट्रोल डलवाने के बाद 45 किलोमीटर की दूरी आसानी से तय किया जा सकता है. इसके फ्रंट और रियर में ड्रम ब्रेक लगे हैं. इसके अलावा इसके दोनों पहियों पर कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम लगा है. वहीं, इसका वजन 106 किलोग्राम है.

ये भी पढ़ें: जबरदस्त है ये शानदार फीचर्स और धांसू माइलेज वाला स्कूटर, लुक भी है आकर्षक, जानें कीमत

खासियत

होंडा ग्राजिया में एक एलईडी हेडलैंप, ट्विन डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, टेकोमीटर, इंजन कट ऑफ के साथ एक साइड इंडिकेटर जैसा फीचर्स मिलता है. इसके अलावा स्कूटर के आगे और पीछे फ्रंट डिस्क ब्रेक लगे हैं. वहीं, सस्पेंशन कर्तव्यों को टेलीस्कोपिक फॉर्क्स और एक मोनोशॉक द्वारा नियंत्रित किया जाता है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version