Site icon Bloggistan

अब बाइक नहीं खरीदें 170KM की रेंज वाला ये इलेक्ट्रिक साइकिल, कीमत है ₹30 हजार

Honda E-MTB Cycle : यदि आप भी बढ़ते पेट्रोल और डीजल की कीमत से परेशान है और एक बढ़िया सा ईवी खरीदना चाह रहे हैं तो आपको एक बार इलेक्ट्रिक साइकिल के बारे में विचार करना चाहिए. क्योंकि ई साइकिल इलेक्ट्रिक स्कूटर के अपेक्षा सस्ते पड़ेंगे. साथ ही इसे शहर के किसी भी ट्रैफिक से आसानी से निकाला जा सकता है. आज के इस लेख में हम आपको एक ऐसे ही e-Cycle के बारे में बताएंगे जिसे आप अपने विश लिस्ट में शामिल कर सकते हैं.

हम बात कर रहे हैं Honda E-MTB Cycle के बारे में…इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को होंडा ने उन ग्राहकों को ध्यान में रखकर पेश किया है जिनका ऑफिस, स्कूल, कॉलेज 15 से 20 किलोमीटर के रेंज में है. इसके अलावा ये दैनिक कार्यों के लिए बेस्ट है. कंपनी ने इस साइकिल को लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के साथ तैयार है. ऐसे में यदि आप भी इसकी सवारी करते हैं तो आपको इसपर सवारी करके बहुत मजा आएगा.

नॉर्मल साइकिल से है बिलकुल डिफरेंट

आपको बता दें, होंडा के e-MTB इलेक्ट्रिक साइकिल की डिजाइन बाकियों साइकिल से बिलकुल अलग है. इसे हेवी मेटल कर सिंगर फ्रेम के साथ तैयार किया गया है. इसके साथ ही ईवी में सिंगल फ्रेम के साथ रियरपोर्शन और फ्रंट पोर्शन को अटैच किया गया है. जिस वजह से ये दिखने में काफी बढ़िया लगता है.

ये भी पढ़ें: ₹7 लाख के भीतर चाहिए कार….तो खरीदें ये SUV, सेफ्टी में है Maruti Suzuki Swift की बॉस

इस साइकिल में पावर देने के लिए 250v का मोटर लगाया गया है. इसमें लिथियम आयन बैटरी पैक मिलता है जो 36V की पावर देने में सक्षम है. आपको बता दें, इसे एक बार चार्ज करने पर करीब 170 किलोमीटर की दूरी तय किया जा सकता है. वहीं, इसको चार्ज होने में 3 से 4 घंटे का समय लगता है.

कीमत है 30 हजार रुपए

बात करें इसके कीमतों के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, इस इलेक्ट्रिक साइकिल की कीमत करीब 30 हजार बताई जा रही है. वहीं, आप चाहे तो इसे ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version