Site icon Bloggistan

महज ₹1.67 लाख में घर ले जाएं चमचमाती Honda Amaze, खूबियां देख मिनटों में हो जायेंगे फैन

Honda Amaze

Honda amaze(Image Source-Cardekho)

Honda Amaze : देश में होंडा ने अपनी शानदार गाड़ियों के बदौलत एक अलग ही पहचान हासिल है. कंपनी की कई ऐसी कार मौजूद है जो ग्राहकों के बीच धमाल मचा रही है. इसमें एक नाम होंडा अमेज (Honda Amaze) का आता है. जी हां! इस कार की कीमत जितनी कम है उससे कई गुना अधिक ये शानदार फीचर्स से लैस है. आप इसकी लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगा सकते हैं कि अभी भी इसकी वेटिंग चल रही है. सबसे खास बात ये है कि इसकी कीमत 10 लाख रुपए से कम है. साथ ही कंपनी इसपर फाइनेंस प्लान भी ऑफर करा रही है.

Honda Amaze : पावरर्ट्रेन

कंपनी ने इस कार को तीन वेरिएंट में पेश किया है और इसमें 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन मिलता है जो 89बीएचपी की पावर और 110एनएम का टॉर्क प्रोड्यूस करने में सक्षम है. कार को 5 स्पीड मैनुअल और 5 स्पीड CVT यूनिट के साथ कनेक्ट किया गया है. आपको बता दें, ग्लोबल एनसीएपी क्रैश टेस्ट में इस कार को 4 स्टार सेफ्टी रेटिंग मिला है.

ये भी पढे़ : इस दिवाली ₹62 हजार की छूट पर घर ले जाएं Renault Triber, किलर लुक देख बच्चे हो जायेंगे हैप्पी

₹1. 67 में घर ले जाएं कैसे

कंपनी ने इस कार को 8.07 लाख रुपए की शुरुआती कीमत पर पेश किया है. ऐसे में यदि के पास इतना पैसा नहीं है तो आप इसे डाउन पेमेंट पर भी खरीद सकते हैं. इसे ईएमआई पर खरीदने के लिए आपको किसी भी बैंक से 8,06,555 रुपए का लोन मिल जायेगा. जिसके बाद एजेंसी को 1.67लाख रुपए डाउन पेमेंट कर आप इसे अपने घर ले जा सकते हैं. तथा 10 फीसदी के व्याज दर के आपको 5 साल तक 13,574 रुपए ईएमआई देना होगा.

खूबियां देख मिनटों में बन जायेंगे दीवाने

फीचर्स के तौर पर कार में 7 इंच का टच स्क्रीन सिस्टम, एंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कार प्ले, ऑटो एलईडी प्रोजेक्टर हैडलाइट, ड्यूल एयर बैग्स, EBD के साथ ABS, रियर पार्किंग सेंसर, रिव्यू कैमरा आदि मौजूद है. यदि आप इस कार को अभी खरीदते हैं तो ये आपको 60 हजार के डिस्काउंट पर मिलेगी.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version