Site icon Bloggistan

मार्केट में सेकंडहैंड Honda Activa ने मचाया धमाल, कीमत इतना कम की सुनते ही खरीदने दौड़ पड़ेंगे

Honda Activa : होंडा ने दोपहिया सेगमेंट में अच्छा खासा पैर जमा लिया है. कंपनी के बाइक्स से लेकर स्कूटर तक का एक अलग ही क्रेज देखने को मिलता है. अगर बात करें, होंडा एक्टिवा (Honda Activa) की. तो हम सभी जानते हैं कि, मार्केट में इसे काफी पसंद किया जाता है और इसकी कीमत भी बजट से बाहर है. वहीं, इसके सेकंड हैंड मॉडल की भी काफी डिमांड है. ऐसे में यदि आप भी सस्ते में एक्टिवा (Honda Activa) लेना चाहते हैं तो आपको पुरानी एक्टिवा लेनी चाहिए. ऐसा करने से आपके पैसे भी बचेंगे.

मौजुदा समय में देश में कई कम्पनियां पुरानी गाड़ियों की खरीद बिक्री करने का काम करती है. यहां पर पुरानी गाडियां किफायती दामों में अच्छे कंडीशन में मिल जाती है. ऐसे में यदि आप भी पुरानी होंडा एक्टिवा की खरीददारी करते हैं तो ये आपको एक मोबाईल फोन की कीमत में मिल जायेगा.

ये भी पढ़ें: कूल दिखने वाला ये इलेक्ट्रिक स्कूटर है बेहद ही सस्ता,बिना रूके चलता है घंटों,देखें खासियत

Honda Activa : यहां से उठाएं इस डील का फायदा

आपको बता दें, ओएलएक्स पर इस स्कूटर (Honda Activa) को बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है. यहां पर होंडा एक्टिवा की कीमत 30 हजार रुपए रखी गई है. यह 2013 मॉडल है. तस्वीर को देख कर ये कहा जा सकता है कि ये ठीक ठाक कंडीशन में है. इस सेकंड हैंड स्कूटर को अब तक 47,697 किलोमीटर तक चलाया जा चुका है.

जल्द होगी इन गाड़ियों की लॉन्चिंग

आपकी जानकारी के लिए बता दें, वर्तमान में कंपनी होंडा एक्टिवा (Upcoming Honda Activa Electric) को इलेक्ट्रिक अवतार में पेश करने की तैयारी कर रही है. इसके साथ ही इसके Activa 7G पर भी तेजी से काम किया जा रहा है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version