Site icon Bloggistan

इस दिवाली महज ₹15 हजार में खरीदें 120KM की माइलेज वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर, मिलेगा 5 साल का वारंटी

Ampere Magnus EX : दिवाली आने में अब कुछ ही दिन बच गए हैं ऐसे में चारों तरफ इसकी तैयारी जोरो शोरो से चल रही है. इस सीजन में लोग सबसे अधिक गाड़ियों की खरीददारी करते हैं क्योंकि ग्राहक को व्हीकल पर अच्छा खासा डिस्काउंट मिल जाता है. ऐसे में यदि आप भी किसी बढ़िया दोपहिया वाहन लेने का सोच रहे हैं तो आप Ampere Magnus EX इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में विचार कर सकते हैं.

मौजुदा समय में लोगों में इलेक्ट्रिक स्कूटर्स का काफी क्रेज देखने को मिलता है. ऐसे में यदि आप Ampere Magnus EX को खरीदते हैं तो आपको ये सिंगल चार्ज में 120 किलोमीटर का रेंज देगा. इसके साथ ही इसमें जबरदस्त फीचर्स भी मिलेगा. वहीं, लुक की बात करें तो आपको बता दें, इसकी खूबसूरती देख आस पास के सभी लोग इंप्रेस हो जायेंगे. तो चलिए आपको इसके बारे में बताते हैं.

ये भी पढे़ : 125cc इंजन वाली ये बाइक अपनी खूबसूरती से जीत रही है लोगों का दिल, मिलती हैं शानदार खूबियां

कितनी है Ampere Magnus EX की कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी ने इस स्कूटर को एक ही वेरिएंट में लॉन्च किया है. जिसकी कीमत 1,11,730 रुपए है. वहीं, इसपर फाइनेंस प्लान भी ऑफर किया गया है जिसका लाभ उठाने पर आपको ये काफी कम दाम में मिलेगा. किस्त पर इस ईवी को खरीदने पर आपको 15 हजार रुपए डाउन पेमेंट करना होगा तथा 3 साल तक हर महीने 3,493 रुपए ईएमआई देना होगा.

बैटरी पैक, टॉप स्पीड और रेंज

Ampere Magnus EX electric स्कूटर 1200W की इलेक्ट्रिक मोटर द्वारा संचालित है और इसमें 60V/28Ah का बैटरी पैक लगा है जो सिंगल चार्ज में 80 से 120 किलोमीटर की माइलेज देने में सक्षम है. बता दें, ये स्कूटर 10 सेकंड में 0 से 55 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ लेती है और इसकी टॉप स्पीड 55kmph है. स्कूटर पर तीन साल का मानक वारंटी ऑफर किया गया है. इसके अलावा ग्राहक 2 साल का अतिरिक्त वारंटी विकल्प चुन सकते हैं. यानी इस स्कूटर को खरीदने पर आपको 5 साल का वारंटी ऑफर मिलेगा.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version