Site icon Bloggistan

बुलेट को बना दिया अनोखी इलेक्ट्रिक बाइक, जुगाड़ देखकर आप भी पकड़ लेंगे माथा, देखें गज़ब वीडियो

Desi Jugaad Viral Video

Desi Jugaad Viral Video

भारत को जुगाड़ू देश का तमगा ऐसे ही नहीं मिला है. अक्सर यहां कुछ ऐसे जुगाड़ हम भारतीय के द्वारा खोज लिए जाते हैं. जिन पर एक पल तो भरोसा करना भी मुश्किल हो जाता है. अब एक शख्स चर्चाओं में बना हुआ है. वजह है इसका नया जुगाड़. इसने रॉयल एनफील्ड को इलेक्ट्रिक बुलेट में तब्दील कर दिया है. इसमें शख्स के द्वारा लकड़ी का भी इस्तेमाल किया गया है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है तो चलिए आप भी जान लीजिए, इस जुगाड़ के बारे में.

लकड़ी लगाकर बना दी इलेक्ट्रिक बुलेट

इस वीडियो में आप देख सकते हैं. एक रॉयल एनफील्ड दिख रही है लेकिन ये दूसरी बुलेटों के मुकाबले बेहद अलग है. इसमें लकड़ी से बना फ्यूल टैंक फिट किया गया है. खास बात है इसमें म्यूजिक सिस्टम भी लगाया गया है. बुलेट को जुगाड़ू रूप देने वाले इस शख्स ने बताया कि इसमें तकरीबन 90 हजार रुपये की रकम खर्च हुई है. ये बुलेट माइलेज भी बेहतरीन दिया गया है. दावा है कि ये एक लीटर पेट्रोल में तकरीबन 100 किमी तक की दूरी तय कर लेती है.

ये भी पढ़ें : Wynn Electric scooter: ऑफिस के लिए शानदार है ये इलेक्ट्रिक स्कूटर, रेंज और फीचर्स में भी है धांसू, पढ़ें

लोग कर रहे जमकर तारीफ

इस जुगाड़ को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. इलेक्ट्रिक बैटरी सपोर्ट से फर्राटा भरने वाली ये बुलेट बेहतरीन म्यूजिक सिस्टम के साथ ही रफ्तार का एक बढ़िया कॉम्बो है. इस वीडियो को एक इन्स्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है. इस पर भर-भर कर रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. इस पर अभी तक 5 लाख से अधिक लाइक्स आ चुके हैं और व्यूज की संख्या भी लाखों में जा चुकी है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version