Site icon Bloggistan

किलर लुक और 250Kmph की टॉप स्पीड के साथ मार्केट में तहलका मचाने आ गई BMW X3 M40i, फीचर्स भी हैं शानदार

BMW X3 M40i

BMW X3 M40i

BMW X3 M40i : इन दिनों बड़ी कंपनियों से लेकर छोटी कंपनियां तक सभी मार्केट में धमाल मचाने के लिए एक से बढ़ कर एक महंगी-सस्ती गाड़ियों को पेश कर रही है. इसी कड़ी में जर्मनी की लग्जरी कार बनाने वाली कंपनी बीएमडब्ल्यू ने घरेलू बाजार में नई एसयूवी लॉन्च कर दिया गया है. जी हां दरअसल हम जिस कार की बात कर रहे हैं उसका नाम BMW X3 M40i है. कंपनी ने इस कार को शानदार फीचर्स और धाकड़ इंजन के साथ मार्केट में पेश किया है. इतना ही नहीं, यह नई कार किलर लुक के साथ आई है, जो मिनटों में ग्राहक को अपना दीवाना बना देगी. ऐसे में आज हम इस गाड़ी के खूबियों के बारे में जानेंगे…

BMW X3 M40i

दमदार इंजन के साथ आई है यह कार

बात करें इसमें मौजूद इंजन के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी ने इस नई एसयूवी में तीन लीटर का छह सिलेंडर इन लाइन पेट्रोल इंजन का इस्तेमाल किया है, जो 355bhp पावर और 500एनएम टॉर्क जेनरेटर करता है. इसके इंजन को आठ स्पीड ऑटोमैटिक स्टेपट्रॉनिक स्पोर्ट ट्रांसमिशन के साथ उपलब्ध करवाया गया है. वहीं, कंपनी ने मुताबिक, यह कार 4.9 सेकंड में 0 से 100 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार हासिल करने में सक्षम है. वहीं, इसकी टॉप स्पीड भी 250 किलोमीटर प्रति घंटे तक है.

BMW X3 M40i : धांसू फीचर्स से लैस है यह कार

कम्पनी ने इसे स्पोर्टी लुक के साथ मार्केट में पेश किया है, जो ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए काफी है. इसमें 12.3 इंच का टचस्क्रीन सिस्टम दिया गया है और इसके साथ 12.3 इंच का इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एम स्पोर्ट पैकेज में नई ग्रिल, एडेप्टिव हेडलाइट्स, 20 इंच एम लाइट अलॉय व्हील्स जैसे फीचर्स मिलते हैं. इसके अलावा इसमें पैनोरमिक सनरुफ, वायरलैस चार्जिंग, एंबिएंट लाइटिंग भी मौजूद है.

BMW X3 M40i : कितनी है इसकी कीमत

कम्पनी ने इस कार को 86.50 लाख रुपये की कीमत पर पेश किया है. वहीं, इसकी बुकिंग भी स्टार्ट कर दी गई है. ऐसे में अगर आप भी इस कार को खरीदना चाहते हैं तो 5 लाख रूपए में बुकिंग करवा सकते हैं. साथ ही आपकी जानकारी के लिए बता दें, नई एसयूवी को सीबीयू के तौर पर भारत में उपलब्ध करवाया गया है. ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है कि इसकी सीमीत संख्या में यूनिट्स भारत में उपलब्ध होंगी.

ये भी पढ़ें : Bajaj platina 110 vs Hero Passion xtec में किसका इंजन है दमदार, यहां जानें

Exit mobile version