Site icon Bloggistan

60Km की रेंज, 25Kmph की टॉप स्पीड, आम आदमी के बजट में बिलकुल बैठता है ये इलेक्ट्रिक स्कूटर

Benling Kriti : क्या आप भी कम कीमत में कोई बढ़िया सा स्कूटर खरीदना चाह रहे हैं? अगर हां! तो आपको इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में विचार करना चाहिए. आज हम आपको एक ऐसे इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताएंगे जो ग्राहकों के बीच काफी लोकप्रिय है. जी हां! दरअसल हम Benling Kriti EV की बात कर रहे हैं.

ये इलेक्ट्रिक स्कूटर सिंगल चार्ज में 60 किलोमीटर का माइलेज देता है. वहीं, ये एक वेरिएंट और तीन रंगों में उपलब्ध है. इसमें लिथियम आयन बैटरी और लेड एसिड बैटरी के विकल्प मिलता है. जिसे चार्ज होने में क्रमशः 4 और 8 घंटे का समय लगता है. वहीं, इस स्कूटर की टॉप स्पीड 25 किलोमीटर प्रति घंटे की है. आपकी जानकारी के लिए बता दें, इसे 250 वाट के मोटर द्वारा संचालित किया जाता है.

कितनी है इसकी कीमत

बात करें Benling Kriti EV की कीमत के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कम्पनी ने इसे 56,781 रुपए एक्स शोरूम की कीमत पर पेश किया है. हालांकि, ऑन रोड इसे खरीदने पर कीमत में बढ़ोतरी हो सकती है.

ये इलेक्ट्रिक स्कूटर भी हो सकता है बेस्ट

सस्ते गाड़ियों के लिस्ट में Yo Drift Electric scooter को भी शामिल किया जा सकता है. इसकी एक्स शोरूम कीमत 51,094 रुपए है और ये भी 60 किलोमीटर का रेंज देता है. इसी बैटरी को चार्ज होने में करीब 7 से 8 घंटे का समय लगता है. ऐसे में यदि आप इसे खरीदते हैं तो आपको ये 5 रंगों में मिलेगा.

ये भी पढ़ें: ₹42 हजार से कम में खरीदें बिना लाइसेंस का चलने वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर, दिखने में है शानदार, देखें फीचर्स

Exit mobile version