Site icon Bloggistan

BattRE अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर पर दे रही बंपर छूट, जल्दी करें.. दुबारा लौट कर नहीं आएगा ये शानदार मौका

BattRE Storie EV Scooter

BattRE Storie EV Scooter

BattRE Storie EV Scooter : ग्राहकों में बढ़ते इलेक्ट्रिक वाहनों (Electric Scooters) के क्रेज को देखते हुए स्टार्टअप कंपनी BattRE ने हाल ही में अपना पहला इलेक्ट्रिक स्कूटर Storie को 1,17,357 रुपए की कीमत पर लॉन्च किया था. जिसपर कंपनी अच्छा खासा मानसून ऑफर दे रही है. ऐसे में यदि आप इस मौके का फायदा अभी उठाते हैं तो ये ईवी आपको सस्ते दामों मिल जायेगा. तो चलिए बिना देर किए इस स्कॉयर पर मिल रहे ऑफर और इसकी डिटेल जानते हैं

BattRE Storie EV Scooter

स्कूटर पर मिल रहा है शानदार डिस्काउंट

ईवी स्टार्टअप कंपनी BattRE इन दिनों अपने स्कूटर Storie पर डिकाउंट ऑफर कर रही है. बता दें, कंपनी ने इस बाइक को 1,17,357 रुपए की कीमत पर लॉन्च किया था. जिसपर 7,358 रुपए का मॉनसून छूट ऑफर उपलब्ध करा रही है. ऐसे में यदि आप इस ऑफर का लाभ उठाकर स्कूटर को खरीदते हैं तो आपको ये 1,09,999 लाख रुपए की कीमत में मिलेगा.

BattRE Storie EV Scooter : बैटरी पैक और रेंज

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में पावरफुल (2kW) IP 67 रेटेड BLDC Hub मोटर दिया गया है जो 65 किलो मीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड देने में सक्षम है. वहीं, रेंज की बात करें तो आपको बता दें, इसे इंटरनेशनल सेंटर फॉर ऑटोमोटिव टेक्नोलॉजी (ICAT) द्वारा एक बार चार्ज करने पर 132 किलोमीटर की दूरी तय किया जा सकता है.

ये भी पढे़ : 140KM की रेंज वाली इस Electric बाइक ने मचाया बवाल,₹1.5 लाख से भी कम में ले जाएं घर

वेस्पा से प्रेरित है इसका डिजाइन

आपको बता दें, इस स्कूटर के लुक को देखकर कहा जाता है कि कम्पनी ने इसे वेस्पा स्कूटर से प्रेरित होकर डिजाइन किया है. साथ ही इसमें एक हेलोजन हैडलाइट के साथ बल्ब इंडिकेटर भी दिया गया है जो इसके लुक और अट्रैक्टिव बनाता है.

BattRE Storie EV Scooter : फीचर्स

BattRE Storie इलेक्ट्रिक स्कूटर में फीचर्स के तौर पर 5 टीएफटी स्मार्ट डिस्प्ले, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, कॉल अलर्ट, टर्न बाय टर्न नेवीगेशन, डिस्टेंस टू एंपटी डिसप्ले, आदि की सुविधा दी गई है. इसके अलावा इसमें एक ऐसा फीचर्स भी मौजूद है जो आसपास के चार्जिंग स्टेशन को ढूंढने में मदद करता है. वहीं, स्कूटर का मुकाबला Hero Electric photon, Okinawa Praise Pro जैसे स्कूटर्स से होता है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version