Site icon Bloggistan

महज 2 हजार रुपये में ले जाएं यह इलेक्ट्रिक स्कूटर, 65 km की है रेंज

BattRE Electric gps ev scooter

BattRE Electric gps ev scooter

BattRE Electric gps: इलेक्ट्रिक स्कूटर आज हर घर की जरूरत बन गए हैं। नौकरीपेशा लोग हो या गृहिणी, छात्र हो या फिर बुज़ुर्ग सभी को यह काफी पसंद हैं। इसी सेगमेंट में एक धाकड़ ईवी स्कूटर है। यह स्कूटर फास्ट चार्जर से महज 2.5 घंटे में फुल चार्ज हो जाता है। यह एक बार फुल चार्ज होने पर 65 km तक चलता है। हम बात कर रहें हैं BattRE Electric gps की।

एक वेरिएंट और आठ कलर

स्कूटर में शानदार आठ कलर ऑप्शन मिलते हैं। यह स्कूटर फिलहाल एक ही वेरिएंट में आता है। यह स्कूटर 73,900 हजार रुपये एक्स शोरूम प्राइस में मिलता है। स्कूटर में 1.15 Kwh का बैटरी पैक मिलता है। स्कूटर का कुल वजन 60 kg का है। इसमें सेफ्टी के लिए आगे और पीछे दोनों पहियों पर डिस्क ब्रेक दिए गए हैं।

आरामदायक सफर मिलता है

स्कूटर में BLDC मोटर मिलती है। यह बेहद स्टाइलिश स्कूटर है, जिसे आरामदायक सीट के साथ दिया गया है। स्कूटर में हैवी सस्पेंशन मिलते हैं, जिससे खराब रास्तों पर झटके कम लगते हैं और आरामदायक सफर का आनंद मिलता है।

ये भी पढे़ : Bajaj Pulsar NS 160 के नाक में दम करने आ रही Yamaha की ये शानदार बाइक, जानें खासियत

बड़े आयर साइज और धाकड़ लुक्स

स्कूटर को महज 7000 रुपये जमा करके किस्तों पर खरीदा जा सकता है। इसके लिए आपको तीन साल के लिए 9.7 फीसदी ब्याजदर के साथ हर माह 2149 रुपये किस्त देनी होगी। लोन स्कीम की अधिक जानकारी के लिए आपको नजदीकी डीलरशिप पर जाना होगा। स्कूटर में शॉर्प लुक हेडलाइट और नॉज दी गई हैं। इसमें बड़े टायर साइज के साथ जबरदस्त गाउंड क्लीयरेंस मिलती है।

45kmph की टॉप स्पीड

बाजार में यह स्कूटर Hero Electric Optima से मुकाबला करता है। हीरो के इस स्कूटर में 45kmph की टॉप स्पीड मिलती है। यह दो वेरिएंट में आता है। यह शुरुआती कीमत 67190 हजार रुपये में ऑफर किया जा रहा है। Hero Electric Optima में क्रूज कंट्रोल, रिवर्स मोड, यूएसबी चार्जर, एलईडी हेडलाइट, एंटी थेफ्ट अलार्म और वॉक असिस्ट जैसे फीचर्स मिलते हैं।

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version