Site icon Bloggistan

Bajaj pulsar N160: इस बाइक ने कर दिया माहौल टाइट, लोगों के दिल में समा रहे हैं इसके लाजबाव फीचर्स, जानें डिटेल

Bajaj pulsar N160

Bajaj pulsar N160

Bajaj pulsar N160: अगर आप किसी ऐसी बाइक के लॉन्च का इंतजार कर रहे थे जो दिखने में एकदम स्टाइलिश हो और उसमें फीचर्स की भी भरमार हो तो आपके लिए एक खुशखबरी है. देश की दिग्गज दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी बजाज ने अपनी एक धांसू बाइक को कई लेटेस्ट फीचर्स के साथ पेश कर दिया है.बीते दिनों ही इस बाइक की टेस्टिंग की गई थी तो चलिए आपको इसके संभावित फीचर्स के बारे में जानकारी दे देते हैं.

Bajaj pulsar N160 के फीचर्स

Bajaj pulsar N160

इस बाइक के फीचर्स की बात करें तो इसमें 164.82 सीसी का फोर स्ट्रोक SOHC सिंगल सिलेंडर , 2-वॉल्व और ऑयल कूल्ड के साथ ही फ्यूल इंजेक्टेड से लैस है. बाइक 8,750 के आरपीएम पर 15.7 ब्रेक हॉर्स पावर की शक्ति और 6.750 RPM के साथ 14.6 न्यूटन मीटर का पीक टॉर्क उत्पन्न करती है. साथ ही इसमें 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स ट्रांसमिशन मिलता है. कुल मिलाकर कहा जा सकता है. जिस रेंज में ये बाइक आती है. उस लिहाज से इसका इंजन एकदम बेस्ट है. इसमें फीचर्स के तौर पर 17 इंच के ट्यूबलैस टायर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, मोबाइल को चार्ज करने के लिए एक यूएसबी पोर्ट और ब्रेकिंग ड्यूटी के लिए आगे की साइड में 300 मिमी का डिस्क और सिंगल डुअल ऑटो ब्रेकिंग सिस्टम के साथ रियर में 230 और 280 मिमी के डिस्क मिलते हैं. वहीं इसमें टेलिस्कॉर्पिक फ्रंट फोर्क्स की सुविधा भी प्रदान की गई है.

डिजाइन और कलर

Bajaj pulsar N160

इस बाइक के कलर ऑप्शन की बात करें तो ये ब्रुकलिन ब्लैक, रेसिंग रेड और कैरेबियन ब्लू वेरिएंट में देखने को मिलती है. इसके डिजाइन पर नज़र डालें तो Pulser N250 से एकदम इसका लुक मिलता जुलता है. चंद हिस्सों को छोड़ दें तो डिजाइन के मामले में ये उसके जैसी ही दिखती है. इसमें शार्प टैंक एक्सटेंशन, अंडर बेली काउल, मल्टी स्पोक अलॉय व्हील मिलते हैं. जिसके कारण इसका लुक स्टाइलिश हो जाता है.

ये भी पढ़ें : Alto K10: इस कार की सेल हुई धुआंधार, 4 लाख से भी कम में लोगों को भा गए इसके कमाल के फीचर्स. देखें डिटेल

कीमत

आखिर में इसकी कीमत के बारे में बात करें तो सिंगल-चैनल ABS वेरिएंट की कीमत एक लाख 22 हजार और डुअल वाले वेरिएंट की कीमत 1 लाख 27 हजार रुपये एक्स शोरूम है. बता दें कंपनी की ये बाइक इन दो वेरिएंट में ही ऑफर की जाती है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version